जयराम मंत्रिमंडल के एक और मंत्री हुए कोरोना के शिकार, पत्नी और पीएसओ भी हुए संक्रमित

0
212

कोरोना वायरस ने देश भर के लोगों को परेशान कर रखा है। सिर्फ इतना ही नहीं बल्कि जनता की सुरक्षा के लिए कई फैसले लेने वाले नेताओं को भी संक्रमण ने अपना शिकार बना लिया। खबर है कि हिमाचल प्रदेश के शिक्षा मंत्री गोविंद सिंह ठाकुर (Govind Singh Thakur) भी अब कोरोना से संक्रमित पाए गए हैं। सिर्फ इतना ही नहीं बल्कि उनके साथ साथ उनकी पत्नी और उनके पीएसओ को भी कोरोना से संक्रमित पाया गया।

खबर के मुताबिक उनके कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद बहुत से मंत्रियों को परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है। गौरतलब है कि संक्रमित पाए जाने से कुछ दिनों पहले वह एक कैबिनेट मीटिंग में शामिल हुए थे। शिमला में हुई इस मीटिंग में उनके साथ साथ और भी बहुत से मंत्रियों ने हिस्सा लिया था। जिसके चलते उनकी परेशानियों में इजाफा हो गया है। बताया जा रहा है कि गुरुवार की सुबह को मंत्री का टेस्ट हुआ। रिपोर्ट आने पर पता चला कि वह कोरोना वायरस से संक्रमित हैं। जिसके चलते उन्हें होम आइसोलेट कर दिया गया।

हालाकि उनसे पहले जयराम मंत्रिमंडल के 5 मंत्री कोरोना संक्रमित रह चुके हैं। लेकिन अब तक सब रिकवर होकर अपना कार्य संभाल रहे हैं। इससे पहले हिमाचल प्रदेश के सीएम जयराम ठाकुर भी कोरोना से संक्रमित हो चुके हैं। उनके साथ साथ कैबिनेट में शामिल सुखराम चौधरी, महेंद्र सिंह ठाकुर, विधानसभा स्पीकर विपिन सिंह परमार समेत भाजपा के कई विधायक भी कोरोना से संक्रमित हुए थे। वहीं बीते 24 घंटों में राज्य में कोरोना के 332 नए मामलों की पुष्टि हुई है। इस दौरान 224 लोगों के रिकवर होने की भी खबर सामने आई है।