शराब नीति मामले में फिर एक बार घेरे गए AAP के नेता, ED ने किया गिरफ्तार…

0
204

दिल्ली की आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) की मुश्किलें लगातार बढ़ती जा रही हैं। पार्टी में रहकर अब नेता सेफ महसूस नहीं कर रहे हैं। क्योंकि आए दिन आम आदमी पार्टी के नेताओं के घरों पर छापा मारा जा रहा है और नेताओं को हिरासत में भी लिया जा रहा है। पिछले कुछ समय से सीबीआई और प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) लगातार नेताओं के घरों पर छापा मार रही है। हाल ही में आम आदमी पार्टी के वरिष्ट नेता विजय नायर और व्यवसायी अभिषेक बोइनपल्ली के घरों पर सीबीआई और प्रवर्तन निदेशालय ने छानबीन की थी।

दोनों को पूछताछ के लिए हिरासत में भी लिया गया था। बता दें कि दिल्ली आबकारी मामले में मनी लांड्रिंग के केस (Money laundering case) के चलते दोनों को गिरफ्तार किया गया था। हालांकि इससे पहले भी वह एक कार्यवाही के शिकार हुए थे। इससे पहले दोनों ही नेताओं को सीबीआई ने भी गिरफ्तार किया था। इस दौरान वह कई दिनों तक दोनों न्यायिक हिरासत रहे थे। इसके बाद ही उनको अब गिरफ्तार किया गया है। मिली जानकारी के अनुसार अब उनको शराब नीति केस में गिरफ्तार किया गया है।

आपको बता दें कि दिल्ली शराब नीति मामले में विजय नायर की जमानत पर सुनवाई होनी थी। लेकिन सुनवाई से पहले ही उनको गिरफ्तार कर लिया गया। ईडी ने एक्शन लेते हुए शराब नीति केस में विजय नायर और व्यवसायी अभिषेक बोइनपल्ली को गिरफ्तार कर लिया। बता दें कि दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के मुखिया अरविंद केजरीवाल इस गिरफ्तारी से काफी नाराज़ हैं।