ऊंचाई के कलेक्शन में आया उछाल, वीकेंड पर फिल्म ने कमाए इतने करोड़

0
104

नई दिल्ली :  अमिताभ बच्चन, अनुपम खेर, बोमन ईरानी और डैनी डेंज़ोंग्पा की फिल्म ऊंचाई पहले दिन से ही बॉक्स ऑफिस पर सबको टक्कर देती हुई नजर आ रही है। ऊंचाई को क्रिटिक्स से सराहना मिलने के बाद अब फिल्म को दर्शकों से भी प्यार मिल रहा है। ओपनिंग डे पर ठीक-ठाक कमाई करने वाली ऊंचाई के कलेक्शन में दूसरे दिन ही उछाल देखने को मिला। अब फिल्म के तीसरे दिन का कलेक्शन भी सामने आ गया है और अपने पहले वीकेंड पर ही ऊंचाई ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार परफॉर्मेंस दी है।

बॉक्स ऑफिस पर इन दिनों ज्यादातर हिंदी फिल्मों की हालत खस्ता ही चल रही हैं। हाल ही में रिलीज हुई राम सेतु, थैंक गॉड, मिली और फोन भूत जैसी फिल्में हॉलीडे पर रिलीज होने के बावजूद कमाई के मामले में लागत तक नहीं निकाल पाईं। वहीं, ऊंचाई के मेकर्स ने समझदारी दिखाते हुए फिल्म को लिमिटेड स्क्रीन पर रिलीज किया और दिन के गिनती के शोज रखे। ट्रेड एनालिस्ट तरन आदर्श के अनुसार, ऊंचाई को 483 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है और दिनभर में फिल्म के 4 शोज रखे गए हैं। फिल्म ने दो दिनों में इतना शानदार कलेक्शन कर लिया कि वीकेंड से पहले ही ऊंचाई को लंबी रेस का घोड़ा बता दिया गया।

11 नवंबर को रिलीज हुई ऊंचाई ने ठीक-ठाक ओपनिंग करते हुए 1.81 करोड़ का कलेक्शन किया था। वहीं, दूसरे दिन फिल्म की कमाई में उछाल देखने को मिला। शनिवार को ऊंचाई ने ओपनिंग कलेक्शन के दोगुने से भी ज्यादा का कलेक्शन करते हुए टिकट खिड़की पर 3.64 करोड़ कमाए। तीसरे दिन यानी रविवार की बात करें तो फिल्म की कमाई ने तेज रफ्तार पकड़ते हुए चौंकाने वाला कलेक्शन किया है। बॉलीवुड हंगामा के शुरुआती आंकड़ों के अनुसार, ऊंचाई ने रविवार को 4.90 से 5.20 करोड़ के बीच का कलेक्शन किया है। इसके साथ ही फिल्म की कमाई तीन दिनों में ही 10 करोड़ का आंकड़ा पार कर गई है। ऊंचाई का अब तक का कलेक्शन,

पहला दिन- 1.81 करोड़

दूसरा दिन- 3.64 करोड़

तीसरा दिन- 5.20 करोड़

कुल कमाई- 10.65 करोड़