बच्चन परिवार की आई सेहत की खबर, इलाज के दौरान हो रहा है..

0
5462

हाल ही में कोरोना संक्रमित हुए बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता के परिवार के लोगों की सेहत से जुड़ी लगातार खबरे सामने आ रही है। बता दें कि यहां बात हो रही है बॉलीवुड के सुपरस्टार अमिताभ बच्चन और उनके परिवार की। हाल ही में अमिताभ बच्चन और उनके बेटे अभिषेक बच्चन को कोरोनावायरस से संक्रमित पाया गया था। जिसके अगले दिन उनकी बहू ऐश्वर्या और उनकी पोती आराध्या को भी कोरोना संक्रमित पाया गया था। अब खबर है कि इन सभी पर इलाज का असर हो रहा है।

बता दें कि यह जानकारी सूत्रों के जरिए दी गई है। शनिवार के दिन सूत्रों ने बताया कि अभिनेताओं को कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद उन्हें नानावती अस्पताल के पृथक वार्ड में रखा गया था। वहीं एक्ट्रेस ऐश्वर्या और उनकी बेटी को होम क्वारांटिने किया गया। बता दें कि ऐश्वर्या और उनकी बेटी को संक्रमित पाए जाने के एक हफ्ते बाद अस्पताल में भर्ती कर वाया गया। अस्पताल के एक सूत्र ने कहा कि “वे सभी (अमिताभ बच्चन, अभिषेक, ऐश्वर्या ) ठीक हैं। उन पर इलाज का अच्छा असर हो रहा है। वे पृथक वार्ड में हैं। अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन हो सकता है कि एक या दो दिन अस्पता’ल में रहें।”

साथ ही सूत्रों ने बताया कि “ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai) को खांसी थी। वह अब ठीक हैं। ऐश्वर्या और उनकी बेटी को कुछ दिनों के लिए अस्पताल में रहना होगा।” वहीं अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन अपनी सेहत से जुड़ी हर जानकारी अपने ट्विटर अकाउंट के जरिए अपने चाहने वालो तक पहुंचा रहे है। शुक्रवार शाम में अभिनेता अमिताभ बच्चन ने अपने एक ट्वीट में लिखा कि “सुख-दु:ख में आप लोगों ने, हमारे प्रियजनों, शुभेच्छुओं, प्रशंसकों ने हमें ढेर सारा प्यार, स्नेह और दुआएं दी हैं। हम अस्पताल के प्रोटोकॉल और पाबंदियों के हालात में आप सभी के प्रति विनम्रतापूर्वक आभार जताते हैं।” बता दें कि बृहन्मुंबई महानगरपालिका (बीएमसी) के अनुसार मुंबई में शुक्रवार को कोरोनावायरस के 1,228 नए मामले सामने आए थे जिसके चलते अब वहां कुल 98,979 मामले हो गए है। इस महामारी के कारण 62 और मरीजों की मौत होने से मृतक संख्या बढ़कर 5,582 हो गई है।