कोरो’ना की चपे’ट में बॉलीवुड की एक और महान हस्ती, हुई मौ’त…

0
5983

कोरो’नावाय’रस की इस महामा’री में दिन बा दिन मौ’तों का आंकड़ा बढ़ता जा रहा है। इस वाय’रस ने गरीब लोगों के साथ साथ मशहूर से मशहूर लोगों को भी अपने च’पेट में लिया है और इसके चलते उनमें से कुछ लोगों की जा’ने भी जा चुकी है। इस वाय’रस का के’हर रुकना मुश्कि’ल होता जा रहा है। ऐसे में खबर आई है कि बॉलीवुड के जाने माने फिल्म प्रोड्यूसर अनिल सूरी का नि’धन हो गया है। खबर के मुताबिक मौ’त का कारण कोरो’ना वाय’रस था। कोरो’नावाय’रस से संक्र’मित होने के कारण अनिल सूरी की 77 साल की उम्र में मौ’त हो गई। बता दें कि उन्होंने राज कुमार और रेखा स्टारर फिल्म ‘कर्मयोगी’ और ‘राजतिलक’ जैसी बड़ी फिल्मों को प्रोड्यूस किया था।

बताया जा रहा है कि अनिल सूरी के भाई प्रोड्यूसर राजीव सूरी ने उनके निध’न की खबर दी है। राजीव सूरी का कहना है कि अनिल सूरी को 2 जून से ही बुखार था और फिर अगले दिन उनको सांस लेने में भी परे’शानी होने लगी। उन्होंने बताया कि अनिल की परेशा’नियों को देखते हुए उनको लीलावती और हिंदूजा अस्पता’ल ले जाया गया था लेकिन वहां जगह खाली ना होने की वजह से फिर उन्हें बुधवार को एडवांस मल्टीस्पेशलिटी अस्पता’ल ले जाया गया। बता दें कि बुधवार को उन्हें म्युनिसिपलिटी के अस्पता’ल में भ’र्ती किया गया। बीमा’री में बिगड़ती हालत को देख डॉक्टर्स ने उन्हें गुरुवार को वेंटिले’टर पर डाल दिया गया।

हाल ही में बॉलीवुड के बड़े सिंगर साजिद-वाजिद में से सिंगर साजिद का भी कोरो’नावाय’रस से संक्र’मित हो कर अपनी जा’न गवां दी। सूत्रों के मुताबिक जानकारी है कि  में 31 मई को मुंबई के अस्पता’ल में निध’न हो गया था। बता दें कि उनकी उम्र केवल 42 साल थी और उन्होंने अपने इस ज़िन्दगी के सफ़र में काफी मशहूर गाने गाए। वाजिद ने बतौर सिंगर सलमान खान के लिए ‘हमका पीनी है’, ‘मेरा ही जलवा’ समेत कई हिट गाने भी गाए थे।