बेटे की मौत के बाद पहली बार डीजीपी से हुई मूसेवाला के पिता की मुलाकात, बोले “देश छोड़कर….”

0
14

पंजाब के मशहूर सिंगर सिद्धू मूसेवाला की मौत का फैंस को गहरा सदमा पहुंचा है। उनके परिवार के साथ साथ उनके फैंस भी अब तक उनकी मौत के गम से बाहर नहीं आ पाए हैं। बता दें कि इस ही साल मई के महीने में गायक को गली मारकर हत्या कर दी थी। जिसके बाद से लगातार उनके लिए इंसाफ की मांग की जा रही है। इस बीच अब मूसेवाला के माता-पिता ने देश छोड़ने की बात कही है। उनका कहना है कि अगर उनके बेटे को इंसाफ नहीं मिला तो वह देश ही छोड़कर चले जाएंगे। बताया जा रहा है कि देश छोड़ने के अल्टीमेटम के बाद मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह ने पंजाब के पुलिस महानिदेशक गौरव यादव से मुलाकात की है।

बता दें कि बेटे की मौत के बाद से वह लगातार डीजीपी से मुलाकात की मांग कर रहे थे। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार दोनों की मुलाकात करीब आधे घंटे तक चली थी। लेकिन अभी तक इस बात का खुलासा नहीं हुआ है कि दोनों के बीच किस मुद्दे पर बातचीत हुई। सूत्रों का मानना है कि इस बैठक में आरोपियों के खिलाफ की जा रही कार्रवाई के बारे में डीजीपी से जानकारी ली है। हालांकि गायक के पिता ने मीडिया को कुछ भी बताने से इंकार कर दिया है।

उन्होंने कहा है कि अब वह मीडिया में कोई बयान नहीं देंगे इसलिए बैठक में क्या बातचीत हुई इसकी जानकारी उन्होंने मीडिया को नहीं दी है। आपको बता दें कि महीने मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह ने 25 नवंबर का अल्टीमेटम देते हुए कहा था कि यदि उन्हें इंसाफ नहीं मिला तो वे एफआईआर वापस ले लेंगे और यह देश ही छोड़ कर चलें जाएंगे।