बीजेपी कार्यालय में बरसा कोरो’ना का कह’र, एक ही दिन में हुए इतने लोग शिका’र

0
218

कोरो’नावाय’रस से संक्र’मित म’रीजों की संख्या देश में दिन ब दिन बढ़ती ही जा रही है। देश के कुछ राज्यों में ये वाय’रस बहुत से ज़्यादा फैल चुका है। बता दें कि बिहार में भी इस वाय’रस ने रफ्तार पकड़ ली है। बिहार बढ़ते कोरो’ना मामलों के बीच खबर है कि बिहार की राजधानी पटना में बीजेपी के एक कार्यालय (Patna BJP Office) में एक साथ 25 लोगों के कोरो’ना संक्रमि’त होने की पुष्टि हुई है। जिसके चलते वहां अब बहुत सारे नेताओं और कार्यकर्ताओं के सैंपल टेस्ट के लिए गए है और आशंका जताई जा रही है कि बिहार में कोरो’ना संक्रमि’त और लोगों की पुष्टि हो सकती है। बता दें कि बिहार में पहले से कोरो’नावाय’रस को लेकर पक्ष और विपक्ष में पहले से ही ल’ड़ाई छिड़ी हुई है।

खबर है कि मंगलवार को ही नीतीश कुमार के मंत्रिमंडल के एक और सदस्य शैलेश कुमार कोरो’ना से संक्रमि’त पाया गया था और इससे पहले से ही अलग अलग पार्टियों के बहुत से विधायक भी कोरो’ना के शिका’र हो चुके है। वहीं बता दें कि राष्ट्रीय जनता दल (RJD) और BJP के एक-एक विधायक भी कोरो’ना से संक्रमि’त हैं। साथ ही आपको बता दें कि राजधानी पटना में मुख्य सचिव के कार्यालय में कई कर्मचारी कोरो’ना पॉजिटिव पाए गए है। जिसके चलते अब उनको घर बैठे ही काम करना पड़ रहा है। और इससे पहले बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी के दफ्तर के भी कई लोग संक्रमि’त पाए गए थे।

वहीं अगर बात करे बिहार में कुल कोरो’ना संक्रमि’त मामलों की तो अब तक वहां 17421 मामलों की पुष्टि हो चुकी है। वहीं खबर है कि सोमवार को पहले 24 घंटे के दौरान 9 और व्यक्ति की मौ’त हो जाने से इस रोग से अब तक म’रने वालों की संख्या 134 पर पहुंच गई है। बिहार के कुल मामलों को मिला कर देश में अब इस वाय’रस से संक्रमि’त लोगों की संख्या 8 लाख को पार कर चुकी है और साथ ही अब तक देश में इस वाय’रस से संक्रमि’त 23,727 म’रीजों की जा’न भी जा चुकी है। वहीं देश में अब रिकवरी रेट में भी इजाफा हुआ है। बता दें कि भारत में रिकवरी रेट 63 प्रतिशत तक पहुंच गया है।