‘कसौटी जिंदगी के’ की इस एक्ट्रेस ने किया कोरो’ना रिपोर्ट से इंका’र, कहा मैं खुद…

0
254

देश में कोरो’ना वाय’रस के मामले बहुत ही तेज़ी के साथ बढ़ते जा रहे है। इन बढ़ते मामलों के शि’कार बहुत से सेलिब्रिटीज भी हुए। बता दें कि हाल ही में टीवी सीरियल ‘कसौटी जिंदगी के’ के लीड एक्टर पार्थ समथान को कोरो’ना वाय’रस से संक्रमि’त पाया गया था। जिसके बाद सीरियल की शूटिंग को फिलहाल बंद कर दिया है। साथ ही सीरियल में काम करने वाले सभी एक्टर और एक्ट्रेस का भी कोरो’ना टेस्ट करवाया गया। खबर है कि एक्टर के संक्र’मित होने के बाद करण पटेल, आमना शरीफ, शुभावी चोकसे, पूजा बनर्जी ने अपना टेस्ट करवाया है और उनके टेस्ट नेगेटिव आए हैं। बता दें कि इस दौरान सीरियल की लीड एक्ट्रेस एरिका फर्नांडिस ने भी अपना कोरो’ना टेस्ट करवाया था। जिसके बाद खबर आई कि एरिका की भी कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आई है। हालाकि इस खबर को लेकर एरिका ने कहा कि ये खबर गल’त है।

एरिका ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट किया जिसमें उन्होंने बताया कि उनकी कोरो’ना रिपोर्ट अब तक आई ही नहीं है। उन्होंने बोला कि मझे भी इंतजार है अपनी कोरो’ना कि रिपोर्ट का। उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा कि “मेरे नोटिस में आया है कि सोशल मीडिया पर मेरे टेस्ट रिजल्ट की झूठे दावे किए जा रहे हैं। हालांकि हम सब ख़ुद भी ये दुआ कर रहे हैं कि मेरे रिजल्ट नेगेटिव आए लेकिन अभी तक मुझे रिपोर्ट्स नहीं मिली हैं। ऑनलाइन पोर्टल्स से मेरी स्पेशल रिक्वेस्ट है कि कुछ भी कन्फर्म होने से पहले गलत खबरें न फैलाएं। जैसे ही मुझे रिपोर्ट्स मिल जाएंगी मैं ख़ुद आप सबको इसके बारे में जानकारी दूंगी। ढेरा सारा प्यार।”

बता दें कि इससे पहले पार्थ के कोरो’ना संक्र’मित होने की जानकारी खुद पार्थ में अपने फैंस को दी थी। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक पोस्ट कर कहा कि “मुझे हल्के लक्षण थे और मैंने खुद का टेस्ट करवाया। और हां मेरा कोरो’ना टेस्ट पॉजिटिव आया है… इसलिए मैं आग्रह करुंगा, जो लोग पिछले कुछ दिनों में मेरे साथ संपर्क में आए हैं, उन्हें अपना टेस्ट कराना चाहिए। मैं BMC के संपर्क में हूं और डॉक्टरों के मार्गदर्शन पर सेल्फ-आइसोलेशन में हूं और मैं सभी के समर्थन के लिए आभारी हूं। कृपया सुरक्षित रहें और देखभाल करें।”