अभिनेता प्रकाश राज का ट्वीट हुआ वाय’रल, लगाई बीजेपी को जमकर फट’कार..

0
244

साउथ के जबरदस्त अभिनेता प्रकाश राज ने किया बीजेपी के खि’लाफ ट्वीट। अपने अभिनय के लिए च’र्चा में रहने वाले प्रकाश राज आजकल सोशल मीडिया पर भी बहुत चर्चित हैं। उनके दिए गए ट्वीट्स दुनिया में तह’लका मचा रहे हैं और खूब वाय’रल हो रहे हैं।

प्रकाश राज ने इस ट्वीट के ज़रिए भारतीय जनता पार्टी पर नि’शाना साधा है। प्रकाश राज ने ट्वीट करते हुए लिखा, “दिल्ली चुनाव, गो’ली, बिरयानी, आ’तंकवाद और नफ’रत भरे भाष’ण, क्या बीजेपी के पास किसी और पर बात करने के लिए कुछ नहीं है। श’र्म आनी चाहिए आपको।” प्रकाश राज के इस ट्वीट को लोग बहुत पसंद कर रहे है और खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। 

8 फरवरी को दिल्ली विधासभा की 70 सीटों पर चुनाव होने जा रहे हैं और यही व’जह है कि सारी पार्टियों एक दूसरे पर नि’शाना साध रही हैं। अपने आपको ऊपर दिखाने के लिए दूसरी पार्टियों के नेताओं पर आरो’ लगा रही हैं और दिल्ली की जनता का दिल जीतने की पूरी पूरी कोशिशें कर रही हैं।

पार्टियों के बयानों पर लोग अपनी अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। आम जनता के साथ साथ बॉलीवुड, टॉलीवुड के बहुत से अभिनेता भी इसमें शामिल है और अपनी अपनी राय रख रहे हैं।