“दिल्ली मुख्यमंत्री केजरीवाल की बेटी का भाजपा को करा’रा जवाब, कहा यह गं’दी…”

0
172

दिल्ली विधानसभा चुनाव जीतने के लिए भारतीय जनता पार्टी आम आदमी पार्टी पर लगाता’र हम’ला बोल रही है। भाजपा नेताओं द्वारा अरविंद केजरीवाल को अ’तांकी कहे जाने पर केजरीवाल की बेटी ने दिया बीजेपी को करारा जवाब।

आम आदमी पार्टी को मिला अरविंद केजरीवाल की बेटी हर्षिता का साथ। हर्षिता ने कहा है, “राजनीति गंदी है लेकिन यह गंदी राजनीति का नया स्तर है।” उन्होंने बीजेपी से सवाल करते हुए कहा ” स्वास्थ्य सुविधाओं को लोगों के लिए मुफ्त करना क्या आ’तंकवाद है? बच्चों को शिक्षित बनाना क्या आ’तंकवाद है? बिजली और पानी की सुविधा में सुधा’र करना क्या आ’तंकवाद है?”

हर्षिता ने कहा “मेरे पिता हमे’शा सामाजिक सेवाओं में रहे हैं। मुझे अभी भी याद है कि वह हमें सुबह 6 बजे ज’गाते थे और मेरे भाई, मां और दादा-दादी को भगवद् गीता के बारे में बताते थे। इन्सान से इन्सान का हो भाईचा’रा गीत गाते थे।”

दरअसल 28 जनवरी को भाजपा के नेता प्रवेश वर्मा को अ’तांकी बताया था और कहा था कि ” अगर केजरीवाल दोबारा आ गया तो मादीपुर को सड़कों से निकलना मुश्किल हो जाएगा। शाहीन बाग जैसे लोग सारी सड़कों को घे’र लेंगे। और आपका निकलना मुश्किल हो जाएगा। बच्चों, बहु-बेटियों को आप निकलने नही दोगे। क्योंकि ये इस देश मे हो चुका है। कश्मीर में हिं’दू रिफ्यूजियो और कश्मी’री पंडि’तो के साथ हो चुका है।”

इसपर भारतीय जनता पार्टी के एक और नेता प्रकाश जावड़ेकर ने भी केजरीवाल को नि’शाना बनाया था और कहा था कि “दिल्ली की जनता जो उनके प’क्ष में खड़ी थी। वो भी अब पीछे हट गई है। इस कार’ण अब वो अपने आप को मासूम बता कर पूछ रहे हैं कि “मैं आ’तंकवादी हूं?” तो, हां। केजरीवाल ने खुद स्वी’कार किया था कि वो अराजकतावादी हैं, अराजकतावादी और आ’तंकवादी में बहुत अधिक फ’र्क नहीं होता है।”