मनोज तिवारी ने दिया ब’यान,’दिल्ली चुनाव में सीएम उम्मीदवा’र का ऐलान नहीं करना है र’णनीति का हिस्सा..’

0
202

भाजपा अध्यक्ष मनोज तिवारी ने बातचीत के दौरान बया’न दिया कि दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए सीएम उम्मीदवार का खु’लासा नहीं करना हमारी र’णनीति का हिस्सा है।इसके साथ ही उन्होंने अरविंद केजरीवाल के लिए कहा कि अरविंद केजरीवाल हर मोर्चे पर फे’ल हो चुके हैं। इस भोले-भाले चेहरे के पीछे, जो देश विरो’धी और अपने साथियों का विरो’धी, हमेशा सा’जिश करने वाली छवि सामने आ गई है। जिसे दिल्ली कि जनता जा’न चुकी है और 8 फरवरी को इसका फै’सला भी आ जाएगा।

फिर मनोज तिवारी शाहीन बाग पर कहते है कि “हमारी चिं’ता शाहीन बाग नहीं। शाहीन बाग के लोग भी नहीं चाहते कि उनकी छवि ऐसी बने। बाह’र से लोग ला गए। आम आदमी पार्टी ने उन्हें ब’दनाम करने के लिए अपने कार्यकर्ता से गो’ली चलवा दी। अपने कार्यकर्ताओं से गो’ली चलवाकर हिं’दूओं को ब’दनाम न करें। दिल्ली के लोग शाहीन बाग नहीं, शां’ति बाग चाहते हैं। आप लोगों का रास्ता कैसे रो’क सकते हैं।”

साथ ही साथ उन्होंने यह भी कहा कि “आम आदमी पार्टी के मनीष सिसोदिया ने 20 हजार क्‍लास रूम बनाने की बात की लेकिन मनीष सिसोदिया से पूछना चाहता हूं कि क्‍या उस क्‍लास रूम में पढ़ाने के लिए शिक्षकों की नियु’क्‍त‍ि की? कितने शिक्षकों की नियु’क्‍ति की?”