बीजेपी नेता की केजरीवाल को चुनौ’ती, कहा ” इस बार चुनाव में केजरीवाल की हा’र प’क्की..”

0
178

दिल्ली चुनाव के मत’दान के बाद एग्जि’ट पो’ल सामने आ चुके हैं, जिसमें आम आदमी पार्टी की बंपर जीत का अनुमान लगाया जा रहा है। हालांकि, नई दिल्ली से अरविंद केजरीवाल के सामने ख’ड़े बीजेपी के उम्मीदवा’र सुनील यादव को अपनी जीत का पूरा भरो’सा है। उन्होंने कहा है कि अगर वो चुनाव नहीं जीतेंगे तो वह कभी चुनाव नहीं ल’ड़ेंगे।

सुनील यादव ने एक ट्वीट के ज़रिए कहा कि “नरेंद्र मोदी, अमित शाह, जेपी नड्डा और संग’ठन ने मुझपर भरो’सा किया इसके लिए उनका आभा’र। केजरीवाल अपना चुनाव हा’रेंगे और नई दिल्ली में बीजेपी की जीत नि’श्चित है। अगर यह नहीं हो पाया तो मैं कभी चुनाव नहीं लड़ूं’गा। जीवनभ’र केवल संग’ठन का ही काम करुंगा।”

वैसे तो हर एग्जिट पोल में आम आदमी पार्टी की जय जय’कार हो रही है और आम आदमी की खुशी सातवे आसमान पर है। वहीं कांग्रेस और बीजेपी जैसी पार्टियों की हवाइ’यां उड़ी पड़ी हैं। कांग्रेस पार्टी किसी भी तरह इसमें नज़र नहीं आ रही। लग रहा है जैसे कांग्रेस का प्रद’र्शन 2015 जैसा ही निरा’शाजनक रहने वाला है। लेकिन इस बार बीजेपी का वोट प्रति’शत बढ़ा है। और वहीं आदमी पार्टी सत्ता में दोबारा वापसी करने जा रही है।

बता दें कि केजरीवाल को हाई प्रोफाइल राजनेता बताते हुए यादव ने प्रचार के दौरान कहा था कि “केजरीवाल ने खुद को आम आदमी कहकर निर्वा’चन क्षेत्र की जनता को बेवकूफ बनाया है।” यादव ने कहा, “जब केजरीवाल यहां (नई दिल्ली) चुनाव लड़ने आए तो लोगों ने सोचा कि वह उनकी सुनेंगे। लेकिन, पांच साल बाद हम सुन रहे हैं कि वह एक हाई प्रोफाइल नेता हैं।
उन्होंने यह भी कहा था कि “हम शीला दीक्षित को ह’राने के लिए उतरे थे। अब मैं केजरीवाल को ह’राने के लिए आया हूं।”

इसी पर मनोज तिवारी ने एक ट्वीट के जरिए कहा है कि “ये सभी ए’ग्जिट पो’ल फे’ल होंगे, मेरा ये ट्वीट संभा’ल कर रखिएगा। बीजेपी दिल्ली में 48 सीट लेकर सरकार बनाएगी। ईवीएम को दो’ष देने का अभी से बहा’ना न ढूंढें। मॉडल टाउन से बीजेपी प्रत्या’शी कपिल मिश्रा ने भी ए’ग्जिट पो’ल के दावों को गल’त बताया है। कपिल मिश्रा ने कहा है कि सभी ए’ग्जिट पो’ल के नतीजे गल’त साबित होने वाले हैं।”