अरेस्ट करने की मांग पर भड़के बाबा रामदेव, बोले “किसी के बाप में दम नहीं जो…”

0
92

हाल ही में योग गुरु बाबा रामदेव का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हुआ था। जिसमें बाबा रामदेव ने एलोपैथी ‘बकवास विज्ञान’ बताया था। इस वीडियो के बाद सोशल मीडिया पर काफी बवाल हुआ। उनके इस बयान के बाद इंडियन मेडिकल एसोसिएशन (आईएमए) ने बाबा रामदेव से अपना बयान वापस लेने को कहा, आईएमए ने बाबा रामदेव को एक नोटिस भेजा और 15 दिनों तक उनसे इस बयान के लिए माफी मांगने के लिए कहा। इस दौरान ट्विटर पर #arrestbabaramdev का ट्रेंड भी चला। जिसके बाद बाबा रामदेव का एक और बयान सामने आया है।

अपने इस बयान के बाद बाबा फिर चर्चा में आ गए हैं। ट्विटर पर बाबा को अरेस्ट करने की मांग के बाद बाबा ने एक ऑनलाइन मीटिंग के दौरान कहा कि जिसके बाद में दम है मुझे अरेस्ट करले। बाबा ने अपने बयान में कहा कि “किसी के बाप में दम नहीं जो रामदेव को अरेस्ट कर सकता है। सोशल मीड‍िया पर शोर मचाते हैं क‍ि अरेस्‍ट करो, कभी कुछ चलाते हैं और कभी कुछ चलाते हैं। कभी चलाते है क‍ि ठग रामदेव, कभी महाठग रामदेव, अरेस्‍ट रामदेव कुछ लोग चलाते हैं चलाने दो इनको।”

बता दें कि आईएमए ने बाबा को भेजे नोटिस में खुली चेतावनी दी है। आईएमए ने बाबा से 15 दिनों के अंदर लिखित में माफी मांगने को बोला है। आईएमए ने कहा कि जिस तरह बाबा ने वीडियो में एलोपैथी को बकवास बताया। ठीक वैसे ही एक वीडियो बना के उनको माफी मांगनी होगी और साथ में उन्हें लिखित में भी माफी मांगनी होगी। अगर वो ऐसा नहीं करते हैं तो उनके खिलाफ 1000 करोड़ रुपए का दावा ठोका जाएगा।