CM योगी के मंत्री के बिगड़े बोल?, ‘मायावती बिजली के नं’गे तार जैसी हैं…’

0
469

आगरा: देश में राजनीति का स्तर किस तरह से गिर रहा है ये आजकल के नेताओं की भाषा से पता लग जाता है. उत्तर प्रदेश सरकार में हाल ही में मंत्री पद पाने वाले गिरिराज सिंह धर्मेश ने भी आज कल के नेताओं की तरह का बयान दिया है. उन्होंने बहुजन समाज पार्टी की अध्यक्षा मायावती पर बयान देते हुए कुछ ऐसा कह दिया जो विवादों में जा सकता है.

उत्तर प्रदेश में नवनियुक्त मंत्री गिरिराज सिंह धर्मेश ने कहा कि मायावती बिजली के नं’गे तार जैसी हैं जिसे छूने वाला मर जाता है या नष्ट हो जाता है. उन्होंने मायावती को बेईमान बताया है जो अधिकतम फायदा लेने के बाद दूसरों को धोखा दे देती हैं. आगरा में मीडिया से एक अनौपचारिक बातचीत में उन्होंने कहा, ‘मायावती बिजली के नंगे तार जैसी हैं. उन्हें जो भी छुएगा, मर जाएगा.’

समाज कल्याण तथा अनुसूचित जाति/अनुसूचित जनजाति कल्याण राज्यमंत्री और आगरा कैंट सीट से विधायक धर्मेश ने कहा, ‘मायावती विश्वास योग्य नहीं हैं और उन्होंने सबको धोखा दिया है.’ उन्होंने आगे कहा,”उन्होंने लोकसभा चुनावों में समाजवादी पार्टी (सपा) का उपयोग कर अपनी पार्टी को 10 सीटों पर पहुंचाकर उसे (सपा) धोखा दे दिया.” धर्मेश ने कहा कि बसपा के संस्थापक काशीराम का निधन रहस्यमयी परिस्थितियों में हुआ और वे जल्दी ही मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मिलकर इसकी सीबीआई जांच कराने की मांग करेंगे. पेशे से डॉक्टर धर्मेश 1994 में भाजपा से जुड़े थे और 2017 में उन्होंने पहली बार चुनाव जीता.