ट्विंकल खन्ना ने निर्मला सीतारमण पर कसा तंज़, इस फल से की प्याज़ की तुलना..

0
355

ट्विंकल खन्ना अक्षय कुमार की पत्नी होने के साथ-साथ ख़ुद भी एक अभिनेत्री निर्माता और लेखक हैं। अभिनेत्री, निर्माता और लेखक होने के साथ-साथ ट्विंकल खन्ना ब्लॉग भी लिखती हैं। और इस बार ट्विंकल खन्ना ने प्याज़ की बढ़ी हुई कीमतों पर एक बहुत ही चुटकुले अंदाज़ में एक ब्लॉग लिखा है। और प्याज़ की बहुत ही महंगे फल एवाकाडो से तुलना करते हुए अपने ब्लॉग में दो तस्वीरों को अपलोड किया है। जिसमें वह एक तस्वीर में एवोकाडो लिए हैं, और दूसरी तस्वीर में प्याज़ लिए हुए नज़र आ रही हैं।

बता दें कि ट्विंकल खन्ना ने अपने बेबाक और बिंदास अंदाज़ में वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण पर तंज़ भी कसा है। अभिनेत्री ट्विंकल खन्ना ने वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण को आड़े हाथों लेते हुए फ्रांस की महारानी का उदाहरण देते हुए निर्मला सीतारमण को प्याज़ के महंगे होने का ताना दिया है। ट्विंकल खन्ना ने अपने ब्लॉग में लिखा है कि, शुक्र है कि निर्मला सीतारमण ने फ्रांस की महारानी मैरी एंतोने की तरह यह नहीं कहा की, ‘अगर प्याज़ नहीं है, तो कांदा भजिया खाओ।’

इतना ही नहीं ट्विंकल खन्ना ने पांच रेसिपी भी शेयर की हैं। जिन्हें प्याज़ के बिना भी बनाया जा सकता है। और वह रेसिपीज़ हैं, पाव-भाजी, चिकन-करी, राज़मा, बैगन का भरता, और मटन-कीमा की रेसिपी। और यह रेसिपी अभिनेत्री ट्विंकल खन्ना ने इंटरनेट पर गूगल सर्च करने के बाद अपने ब्लॉग पर डाली हैं। अभिनेत्री निर्माता और लेखक ट्विंकल खन्ना अपने बेबाक अंदाज़ की वजह से अक़्सर ही सोशल मीडिया पर अपने पोस्ट से सुर्खियों में छाई रहती हैं।