राज्यसभा सांसद ने मां’गी बॉलीवुड के अभिनेता से मा’फी, कहा “ज़िन्दगी के इस मो’ड़ पर जब मैं ज़िन्दगी और मौ’त..”

0
348

राज्यसभा सांसद अमर सिंह ने बच्चन परिवा’र और अमिताभ बच्चन से मा’फी मांगी है। उनका कहना है कि जिंदगी के इस मो’ड़ पर जब मैं जिंदगी और मौ’त की लड़ा’ई लड़ रहा हूं तब मुझे अपने बयान को लेकर पछ’तावा है। वीडियो जारी करते हुए सिंह ने कहा कि इतनी त’ल्खी के बावजूद यदि अमिताभ बच्चन उन्हें जन्मदिवस पर, उनके पिता की पुण्य’तिथि पर मैसेज करते हैं मुझे अपने बयान पर खे’द प्र’कट कर देना चाहिए।

अमर सिंह ने अमिताभ बच्चन के लिए ट्वीट कर के लिखा कि “आज मेरे पिता की पुण्य’तिथि है और मुझे इसे लेकर अमिताभ बच्चन का मैसेज मिला। आज जब मैं जिंदगी और मौ’त से लड़ा’ई लड़ रहा हूं, ऐसे में मुझे अमिताभ बच्चन और उनके परिवा’र के खि’लाफ उठाए गए हर कदम पर पछ’तावा है। भगवान उन सब पर अपनी कृपा करें।”

एक समय बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन के करीबी दोस्त रहे अमर सिंह ने अमिताभ और जया बच्चन को लेकर चौं’काने वाले खुला’से किए थे। एक टीवी चैनल दिए इंटरव्यू के दौरान अमर सिंह ने कहा था कि “जब मैं अमिताभ बच्चन से मिला था, उससे पहले अमिताभ और जया अलग रह रहे थे। दोनों जनक और प्रति’क्षा बंगले में अलग-अलग रहते थे। लोग देश में हो रहे हर वि’वाद के लिए मुझे जिम्मेदार मानते हैं। मैं जया और ऐश्वर्या राय बच्चन वाले वि’वाद का भी जिम्मेदार नहीं हूं।”

फिलहाल समाजवादी पार्टी के पूर्व नेता अमर सिंह का इला’ज सिंगापुर के अस्‍पताल में चल रहा है। अमर सिंह कुछ साल पहले से किडनी की सम’स्या से जूझ रहे हैं, और इसका इला’ज वह सिंगापुर में करवाते हैं।