गोएयर विमान के इं’जन में लगी आ’ग, बाल बाल बचे या’त्री..

0
159

अहमदाबाद से बंगलुरू जा रही गोएयर फ़्लाइट के इंजन में लगी आग। मिली जानकारी से पता चला है कि गोएयर के विमान से एक पक्षी के टक’राने से एक इंजन में आग लग गई। आ’ग पर काबू पा लिया गया है। विमान में सवार सभी यात्रियों तथा क्रू पूरी तरह सुर’क्षित हैं।

टेक ऑफ रोल के दौरान यह हादसा हुआ था। गोएयर के प्रवक्ता ने कहा कि “गोएयर की फ्लाइट जी-8 802 पर अहमदाबाद से बेंगलुरु जाने वाले यात्रि’यों और चा’लक दल को सुर’क्षित निकाल लिया गया है।”

उन्होंने कहा कि “यात्रियों को समायो’जित करने के लिए एक वैकल्पिक विमान की व्यव’स्था की गई है। बेंगलुरु हवाई पट्टी के बं’द रहने के कार’ण अहमदाबाद से संशो’धित प्रस्था’न स्थानीय समय 13:30 बजे निर्धा’रित है।”

इसके अलावा एयरलाइन ने कहा कि एक पक्षी के टक’राने के कार’ण अवां’छित वस्तु क्षति (एफओडी) की पुष्टि की गई है। प्रव’क्ता ने कहा “विमान का अब गोएयर इंजीनियरिंग टीम द्वारा निरीक्ष’ण किया जा रहा है।”

आपको बता दें कि जनवरी में भी गोएयर का ए 320 नियो विमान मुंबई से दिल्ली के लिए रवाना होने के दो घंटे बाद इंजन में अधिक कंपन के चलते लौट आया था। इस विमान में प्रैट एंड व्हिटनी इंजन लगा था। छत्रपति शिवाजी महाराज इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर सुर’क्षित तरीके से आ’पात स्थिति में उतरा। उसपर 168 यात्री सवार थे।