प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के वाय’रल फोटो पर आरजेडी के नेता ने किया यह ट्वीट..

0
115

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, दिल्ली में चल रहे ‘हुनर हा’ट’ में बुधवार को अचा’नक पहुंचे, वहां लिट्टी-चोखा खाया और कुल्ह’ड़ की चाय पी।इसी पर बिहार की प्रमु’ख वि’पक्षी पार्टी राष्ट्रीय जनता दल के नेता तेजस्वी यादव ने बिहा’र का प्रसि’द्ध व्यं’जन खाने के लिए पीएम मोदी का धन्य’वाद किया है और उन्हें बिहार की मां’गो को याद दिलाने की को’शिश की है।

तेजस्वी यादव ने अपने ट्विटर अकाउंट से ट्वीट करते हुए प्रदे’श के सीएम नीतीश कुमा’र को भी नि’शाने पर लिया। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, “प्रसि’द्ध और स्वा’दिष्ट बिहा’री खाना पसंद करने के लिए पीएम का धन्यवाद! क्योंकि बिहा’र के सीएम नहीं पूछ सकते, इसलिए मैं आपका ध्यान बिहा’र की उन जायज मांगों की ओर ले जाना चाहता हूं, जो काफी लंबे समय से लं’बित हैं। विशेष राज्य का द’र्जा, विशेष पैकेज, बाढ़ राहत को’ष और “आयु’ष्मान भारत” का फं’ड।”

राजधानी दिल्ली में इंडिया गेट के समीप अल्पसंख्यक कार्य मंत्रा’लय की ओर से हुनर हाट का आयोजन किया गया है जिसमें देश के कई हिस्सों से लोग आए हैं और अपने क्षे’त्रीय व्यंजनों के साथ-साथ अपने लाजवाब हुन’र का प्रद’र्शन कर रहे हैं। बीते दिन बुधवार को केंद्रीय मंत्रिमंडल की एक बैठ’क के बाद पीएम नरेंद्र मोदी हुनर हा’ट पहुंच गए और बिहा’र के सुप्रसि’द्ध व्यंजन लिट्टी-चोखा का आनंद लिया।

पीएम मोदी ने लिट्टी-चोखा खाते हुए अपनी तस्वीर भी ट्विटर पर शेयर की। इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा था, “मैंने दोपह’र के खाने में स्वादिष्ट लिट्टी चोखा खाया और साथ में गर्म-गर्म चाय पी।” साथ ही उन्होंने यह भी लिखा “भारत के रंगों और विवि’धता का प्रद’र्शन। इंडिया गेट के हुनर हा’ट में आज दोपहर काफी अच्छा समय बीता। यहां हस्त’शिल्प, कालीन, वस्त्र और नि’श्चित रूप से स्वा’दिष्ट भोजन सहित उत्पा’दों का सबसे अच्छा प्रद’र्शन हो रहा है। वहां जाएं!”