पारस छा’बड़ा के स्वयं’वर में उठे इस कंटेस्टेंट की पर्स’नल लाइफ पर स’वाल..

0
421

बिग बॉस-13 का अं’त होते ही इस सीजन के कंटेस्टेंट को अलग-अलग तरी’के से सफल’ताएं मिलती दिखाई दे रही हैं। इस शो ने ख’त्म होने से पहले ही घर के दो कंटेस्टेंट, शहनाज गिल और पारस छा’बड़ा को बड़ा ऑफर दिया। ये दो कलर्स पर ही प्रसा’रित होने वाले शो ‘मुझसे शादी करोगे’ में दूल्हा और दुल्हन ढूं’ढ़ते दिखाई दे रहे है। इस शो पर कई सेले’ब्रिटीज रिश्ता लेकर पहुंचें।

इस शो में पारस छा’बड़ा का दिल जीतने और उन्हें इंप्रेस करने के लिए जानी मानी हस्तियां शिर’कत कर रही हैं। बिग बॉस 12 की कंटेस्टेंट रहीं जसलीन मथारू ने भी पारस छा’बड़ा के शो में एंट्री की। जसलीन ने ‘आओ ना’ गाने पर डांस कर के शो ने एंट्री ली और वह स्टेज पर पारस के साथ जबरदस्त बो’ल्ड मूव्स करती नजर आईं।

बता दें कि बिग बॉस में जसलीन ने अपने गुरु भजन सम्राट अनूप जलोटा के साथ एंट्री की थी। प्री’मियर के दिन जसलीन ने बड़ा खुला’सा किया था। जसलीन मथारू ने अनूप जलोटा सं’ग अफेयर में होने की बात कही थी। क्योंकि दोनों की उम्र में काफी फास’ला है इसलिए दोनों के रिलेशनशिप में रहने की ख’बर ने सभी को चौं’काया था।

पारस छाबड़ा के स्वयं’वर में भी अनूप जी के नाम का टैग जसलीन का पी’छा नहीं छो’ड़ रहा है। हाल ही में एक वीडियो इस शो से वाय’रल हो रहा है। इस वीडियो में शो की ही एक कंटेस्टेंट जसलीन से अनूप जी के बारे में सवाल कर रही है। जिसके कार’ण जसलीन की हा’लत ख़रा’ब होते नज़र आई।

जिसमें जसलीन की दोस्त हिना पांचाल भी शा’मिल है। दोनों ने पहले तो जमकर दोस्ती दिखाई, लेकिन जब बात पारस को इंप्रेस करने की आई तो दोनों ने ही कॉम्पिटीशन शुरू कर दिया। इसी बीच हिना ने जसलीन से अनूप जलोटा के साथ उनके रिलेशनशिप को लेकर ही बड़ा सवा’ल पूछ दिया।

हिना ने सवा’ल किया कि “अनूप जी का क्या हाल है, आप बिग बॉस में उनके साथ कपल के तौर पर ही पहुंची थी ना?”। हिना के सवा’ल पर जसलीन कोई जवाब नहीं दे पाती हैं और कहती हैं कि “देखो सालों की दोस्ती भी अब सवाल उठा रही है, क्या-क्या हो रहा है कि पारस छा’बड़ा की वजह से।” इस पूरे गटना’क्रम के बाद शो का मा’हौल ग’र्मा जाता है और शो के एंकर मनीष पॉल पूरे मामले को सं’भालते हैं।

इस सबसे एक बात सा’बित होती है कि यह शो भी बिग बॉस की तरह ही हि’ट होने वाला है। दर्श’कों को परस छाबड़ा और शहनाज़ गिल दोनों के ही स्वयं’वर में खूब मज़े मिलेंगे। अब देखना यह है कि जसलीन और हिना की यह केटफाइट आगे क्या मो’ड़ लेगी।