पाकिस्तान के इस क्रिके’टर ने लगाया पीएसएल के इन खिलाड़ियों पर बॉल टेंप’रिंग का आरो’प

0
138

पाकिस्तान के मश’हूर क्रिके’टर और कराची किंग्स के कप्तान इमाद वसीम ने लगाए तीन गेंदबाजों पर बॉल से छेड़’छाड़ करने का आरो’प। रोजनामा पाकिस्तान की रिपोर्ट से मिली जानकारी से पता चलता है कि इमाद ने पीएसएल मैच रेफ’री रोशन महानामा के साथ पीएसएल की सभी टीमों के कप्तानों की एक बैठ’क में यह चौं’काने वाला खु’लासा किया।

बैठ’क के दौरान महानामा ने कहा कि इस बात को सुनि’श्चित किया जाए कि कोई भी खिलाड़ी गेंद से छेड़’छाड़ नहीं करे। इस बार पीएसएल में इस माम’ले में स’ख्ती बर’ती जाएगी।

इस पूरे माम’ले पर इमाद वसीम ने कहा कि बहुत से गेंदबाज़ गेंद से छेड़’छाड़ करते हैं और पता भी नहीं लगता। लेकिन महानामा द्वारा उन खिला’ड़ियों के नाम पूछने पर भी इमाद ने कोई जवाब नहीं दिया। इसके बाद टीम पेशा’वर जल्मी के कप्तान डैरेन सैमी ने अपनी बात रखनी शुरू की।

लेकिन महानामा ने डैरेन सैमी की बात रो’क कर इमाद से कहा कि “आपने कहा है तो आपको बताना चाहिए कि बॉल टेंप’रिंग करने वाले खिलाड़ी कौन हैं।” इस पर इमाद ने कहा कि इन गेंदबाजों में पाकिस्तान के वहाब रियाज व सोहैल खान और इंग्लैंड के रवि बोपारा शा’मिल हैं। सोहैल खान और रवि बोपारा कराची किंग्स के लिए खेल चुके हैं जिसके कप्तान इमाद हैं।

इसके बाद इमाद ने एक प्रेस कांफ्रेंस में कहा कि “मैंने मीटिंग के दौरान पीएसएल की भलाई के लिए बात की और सुझा’व दिया कि अगर कोई खिला’ड़ी बाल टेंप’रिंग करता है तो उसके कप्तान पर पाबं’दी लगा देनी चाहिए, चाहे वह मैं ही क्यों न हूं।”