मुश्किल में फ’सीं बॉलीवुड की यह बेहतरीन सिंगर, पु’लिस ने की एफआईआर द’र्ज..

0
310

बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर की मुश्किलें बढ़ती ही जा रही हैं। कोरोना वाय’रस का शि’कार होने के बाद अब लखनऊ पु’लिस ने उनके खि’लाफ मामला दर्ज किया है। पु’लिस ने कनिका कपूर के प्रोटोकॉल तोड़ने पर एफआईआर दर्ज की है। लखनऊ के जिला मजिस्ट्रेट के कहने पर पुलिस ने मामला दर्ज किया और इससे उनकी गिर’फ्तारी भी हो सकती है। दरअसल कनिका कपूर लंदन से लौटने के बाद भी लोगों के संपर्क में रही और साथ ही खूब पार्टियां भी की। इन पार्टियों में देश के कई बड़ी बड़ी हस्तियां मौजूद थीं। इसमें केंद्रीय व राज्य मंत्री के साथ साथ राजस्‍थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंध’रा राजे और उनके बेटे व सांसद दु’ष्यंत सिंह भी मौजूद थे।

इसी मामले पर यूपी के स्वास्‍थ्य मंत्री जय प्रताप सिंह ने इससे पहले कहा था कि “कनिका कपूर ने विदेश से आने के बाद प्रोटोकॉल तोड़ा है। वह बिना किसी को सूचित किए कई जगह पर गई हैं। ऐसे में उन पर जरूर कार्रवाई की जाएगी।” बता दें कि विश्व स्वास्थ्य संगठन ने इस ख़तर’नाक वाय’रस को महा’मारी घोषित कर दिया था और साथ ही प्रोटोकॉल का पालन करने के लिए भी कहा था। उन्होंने कहा था कि सभी नागरिकों की यह जिम्मेदारी है कि वह प्रोटोकॉल का पालन करें और विदेश से आने के बाद खुद को क्वारंटाइन करने के साथ ही किसी भी तरह के लक्ष’ण मिलने पर स्वास्‍थ्य विभाग से संपर्क करें।

परन्तु कनिका कपूर ने ऐसा नहीं किया बल्कि लंदन से लौटने के बाद वह बहुत सी बड़ी बड़ी पार्टियों में शामिल हुई। इसी कार’ण स्वास्‍थ्य विभाग के सचिव ने भी कनिका के खि’लाफ कार्रवाई करने के लिए कहा है। इस मामले के सामने आने के बाद जिलाधिकारी अभिषेक प्रकाश ने भी कनिका कपूर के घर महानगर से तीन किलोमीटर के इलाके को खाली करवाने का आदेश दिया है। विकास नगर से लेकर खुर्र’मनगर और अलीगंज के कुछ इलाकों को खाली करवाया जाएगा।