बॉलीवुड के इस अभिनेता का ट्वीट हुआ वाय’रल, कही मुसल’मानों से यह बात..

0
513

देश में बढ़ते कोरोना वाय’रस के कार’ण प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भारत की जनता से रविवा’र को जनता कर्फ्यू लगाने का अनुरो’ध किया। साथ ही एहतियात के तौर पर देश के सभी स्कूल कॉलेज, शॉपिंग मॉल, सिनेमाघर के साथ सारी पब्लिक जगहों को बंद करने का आदेश भी दिया है। बॉलीवुड के कई दिग्गज अभिनेता भी इस वाय’रस से बचने के लिए जनता से आए दिन सावधानी बरतने को कहते रहते हैं। वहीं बॉलीवुड के अभिनेता ज़ीशान अय्यूब ने भी कोरोना वाय’रस को लेकर देश के मुसलमानों से अपील की है।

जीशान अय्यूब  ने मुसलमानों से अपील करते हुए लिखा कि “सारे मुस्लिमों से उम्मीद और अपील है, कि कोरोना का खतरा टलने तक, नमाज़ घर पर ही पढ़ें।” उन्होंने आगे लिखा कि “कोरोना से पूरे देश को मिल के लड़ना है। सभी धार्मिक स्थल वालों से भी यही विनती है।” वहीं अपने दूसरे ट्वीट में उन्होंने कहा कि “जो लोग नमाज मस्जिद में ही अदा करने की ज़िद लिए बैठे हैं, मैं बस इतना कहूंगा कि अगर आपकी वजह से एक भी इंसान की जान गयी तो ‘खू’न’ का इल्ज़ाम लगेगा। जो शायद शिर्क के बाद सबसे बड़ा गुनाह है।”

ज़ीशान अय्यूब का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वाय’रल हो रहा है। वह देश के सभी मुद्दों पर खुलकर अपनी राय जनता के सामने रखते हैं और जनता को भी उसका यह बेखौफ अंदाज़ पसंद आता है। ज़ीशान अय्यूब के इन ट्वीटों पर लोग अपनी अपनी प्रतिकरियाएं दे रहे हैं। बता दें कि, कोरोना वाय’रस संक्रम’ण के 63 नये मामले सामने आए हैं। जिसके बाद आईसीएमआर के मुताबिक शुक्रवा’र की शाम इस वाय’रस के मामलों की संख्या 236 हो गई है। लेकिन केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय के अनुसार यह आंकड़ा 223 है, जिनमें से चार लोगों की मौ’त हो चुकी है।