केजरीवाल सरकार पर गिरी कोरोना की गाज, एक और मंत्री हुए संक्रमित..

0
122

देश की राजधानी दिल्ली में फिर एक बार कोरोना की लहर शुरू हो गई है। इस बीच एक के बाद एक आम आदमी और नेताओं के संक्रमित होने की खबर सामने आरही है। हाल ही में दिल्ली सरकार के दो मंत्री कोरोनावायरस से संक्रमित पाए गए थे। जिसके बाद अब इस लहर में आप (AAP) सरकार के एक और मंत्री के संक्रमित होने की खबर सामने आई है। खबर के मुताबिक दिल्ली सरकार के पर्यावरण मंत्री गोपाल राय (Gopal Rai) की भी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

दिल्ली के पर्यावरण मंत्री गोपाल राय (Gopal Rai) आप सरकार के तीसरे मंत्री हैं जो कोरोनावायरस से संक्रमित पाए गए हैं। इससे पहले दिल्ली सरकार के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया (Manish Sisodia) और स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन (Satyendra Jain) भी कोरोनावायरस की चपेट में आ चुके हैं। हालाँकि अब दोनों ही मंत्रियों ने रिकवर होकर अपना काम फिर से संभाल लिया है। बता दें कि गोपाल राय दिल्ली में कोरोना के खिलाफ दिल्ली सरकार की जंग में अग्रिम मोर्चे पर कार्य कर रहे हैं। इस दौरान उन्होंने कोरोना के बीच राज्य में बढ़ते प्रदूषण (Air pollution) पर लगाम लगाने के लिए भी कई कदम उठाए हैं।

कोरोना से संक्रमित होने की जानकारी खुद उन्होंने एक ट्वीट कर के दी। उन्होंने ट्वीट किया कि “मुझमें कोरोना वायरस के शुरुआती लक्षण दिखाई दिए थे, जिसके बाद मैंने टेस्ट कराया। मेरी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मेरे संपर्क में जो भी लोग आए हैं, उनसे अनुरोध है कि वे सभी भी टेस्ट करा लें और सावधानी बरतें।” बीते 24 घंटों में दिल्ली में कोरोना के 5246 नए केस सामने आए हैं। साथ ही इस दौरान 99 मरीजों की मौत भी हो गई।