होटल के कमरे में अभ्यास करने पर गब्बर ने किया रहाणे को ट्रोल, बोले ‘क्या फायदा भाई…’

0
179

आईपीएल (IPL 2020) के समाप्त होने के बाद से ही टीम इंडिया खिलाड़ी ऑस्ट्रेलिया दौरे की प्रैक्टिस में जुट गए हैं। भारत और ऑस्ट्रेलिया (India Vs Australia) के बीच होने वाली इस सीरीज की शुरुआत 27 नवंबर से होने वाली है। कल से भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन वनडे सीरीज खेली जाएंगी। जिसके लिए दोनों टीमों के खिलाड़ी पूरी तरह तैयार हैं। हालाकि कोरोनावायरस के कारण कुछ खिलाड़ियों को परेशानियों का सामना भी करना पड़ा। इस दौरान खिलाड़ियों को होटल के रूम में क्वारेंटाइन कर दिया है। लेकिन वह तब भी प्रैक्टिस से पीछे नहीं रह रहे।

होटल के रूम में बंद होने के बाद भी इंडियन क्रिकेट टीम के बेहतरीन खिलाड़ी और टीम इंडिया के टेस्ट टीम के उप-कप्तान अजिंक्य रहाणे प्रैक्टिस करते हुए नजर आए। जिसको लेकर ‘गब्बर’ यानी टीम के सलामी बल्लेबाज़ शेखर धवन (Shikhar Dhawan) ने उनको ट्रोल किया। बता दें कि रहाणे ने होटल के रूम में प्रैक्टिस करते हुए सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर की। जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा कि “आज नेट्स नहीं है, लेकिन मैंने बैटिंग प्रैक्टिस का तरीका ढूंढ निकाला। मैं अपने बल्ले से दूर नहीं रह सकता। सॉरी पड़ोसियों।”

रहाणे द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो को देख गब्बर ने बहुत ही मजाकिया अंदाज में कॉमेंट किया। उन्होंने लिखा कि “भाई मान गए एक दिन प्रैक्टिस मैच खेला था। उसमें तूने 50 मारे। यह प्रैक्टिस से क्या फायदा?? बेटी को खिला रूम पर भाई।” बता दें कि इससे पहले धवन ने भी ऑस्ट्रेलिया में सीमित ओवरों की श्रृंखला से पहले रेट्रो जर्सी के साथ खुद की एक तस्वीर शेयर की थी। कोरोनावायरस के कारण सीरीज शुरू होने से पहले टीम को प्रैक्टिस करने की अनुमति नहीं है। जिसकी वजह से टीम सिडनी ओलंपिक पार्क के पुलमैन होटल में घूम रही है।