मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने प्र’चार के दौरान लगाया आरो’प और कहा बीजेपी में कोई मुख्यमंत्री बनने के ला’यक नहीं…

0
235

आम आदमी पार्टी के वरि’ष्ठ नेता और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने प्र’चार के दौरान बीजेपी पर आरो’प लगाते हुए कहा कि दिल्ली विधानसभा चुनाव की वजह से शाहीन बाग में हो रहे सीएए के विरोध प्रद’र्शन पर बीजेपी सड़क खाली नहीं करा रही है।

साथ ही केजरीवाल ने इंटरव्यू के दौरान कहा कि भारतीय जनता पार्टी में कोई भी मुख्यमंत्री बनने के ला’यक नहीं। उन्होंने कहा कि “बीजेपी का मुख्यमंत्री पद का दावेदार कौन होगा? उन्होंने पूछा कि क्या होगा अगर वो संबित पात्रा या अनुराग ठाकुर हुए?”

केजरीवाल ने कहा कि “भारतीय जनता पार्टी ने विधानसभा चुनाव का ध्रुवीकर’ण करने की कोशिश की। लेकिन अब नतीजे बताएंगे कि वो इसमें स’फल हुए या नहीं। आप के मतदाता वो हैं जो अच्छी शिक्षा, चिकित्सीय सुविधा, बढ़िया सड़कें, 24 घंटे बिजली चाहते हैं।”

भाजपा पर आरो’प लगाते हुए अरविंद केजरीवाल ने पूछा, “गृह मंत्री अमित शाह को मार्ग साफ करने से क्या रोक रहा है? सड़क जाम रखने में अमित शाह का क्या हित छुपा है? वो दिल्ली के लोगों को परे’शान और प्रद’र्शन पर गं’दी राजनीति क्यों करना चाहते हैं?”

आगे केजरीवाल ने कहा कि ” बीजेपी के नेता दिल्ली की अनधिकृत कॉलोनियों को पूरी तरह भूल गए हैं और लोगों को गुम’राह कर रहे हैं। उन्होंने कहा, आप के सत्ता में वापस आने पर दिल्ली सरकार ‘मुफ्त योजनाएं’ जारी रखेंगी, यदि जरू’रत पड़ी तो हम ऐसी और योजनाएं लाएंगे।”