झूलता पुल टूटने से 100 से अधिक लोगों की मौत, भावुक बीजेपी सांसद बोले “नहीं बख्शे जाएंगे…”

0
80

पिछले कुछ समय से लगभग हर दिन हादसों की खबरें सामने आ रही हैं। हाल ही में कई सारे रोड हादसे हुए थे। जिसके बाद अब एक ऐसा हादसा पेश आया है, जिसके बारे में सुनकर हर कोई हैरान है। बताया जा रहा है कि इस हादसे में 100 से भी अधिक लोगों की मौत हो गई है। ये हादसा रविवार को गुजरात के मोरबी में पेश आया है। खबरों के अनुसार मोरबी में एक झूलता हुआ पुल टूट गया। जिसके टूटने से कई सारे लोगों की मौत हुई है। बताया जा रहा है कि इस हादसे का शिकार राजकोट से बीजेपी सांसद मोहनभाई के रिश्तेदार भी हुए।

बताया जा रहा है कि इस हादसे में उनके करीब 12 रिश्तेदारों की मौत हो गई। अगर बात करें अब तक मरने वालों की संख्या की तो अब तक 140 लोगों की बॉडी तलाश ली गई है। इस दौरान करीब 70 से ज्यादा लोग बुरी तरह से घायल भी हुए हैं। इस हादसे को लेकर मोहनभाई ने कहा कि “मैंने इस दुर्घटना अपनी बहन के जेठ यानी मेरे जीजा के भाई की 4 बेटियों, 3 जमाई और 5 बच्चों को खो दिया है। यह बेहद दुखद है। मैं कल हादसे के बाद से यहीं पर हूं। 100 से ज्यादा लोगों के शव बरामद किए जा चुके हैं। अभी और डेड बॉडी निकलने की आशंका है।”

उन्होंने आगे बात करते हुए कहा कि “जिसकी भी गलती होगी, उसे किसी भी कीमत पर बख्शा नहीं जाएगा। इस हादसे के लिए जिम्मेदार लोगों का सच सामने आएगा।” मिली जानकारी के अनुसार हादसे के बाद से ही बीजेपी सांसद मोहनभाई घटनास्थल पर मौजूद हैं। बता दें कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी इस मामले पर नजरें टिकाए हुए हैं। वह लगातार इस हादसे से जुड़ी जानकारी ले रहे हैं।