एग्जिट पोल का नतीजा देखर खुश हुए तेजस्वी समर्थक, बहनों ने ट्वीट कर कहा ‘सिंहासन खाली करो..’

0
184

बिहार विधानसभा चुनाव (Bihar Assembly election 2020) के तीनों चरणों की वोटिंग ख़तम हो चुकी है और अब लोगों को बेसब्री से नतीजे का इंतज़ार है। ऐसे में लोगों का मानना है कि इस बार बिहार की सरकार बदलेगी और नीतीश कुमार की जगह राजद के नेता तेजस्वी यादव लेंगे। रिपोर्ट्स की मानें तो बिहार की महागठबंधन (Mahagathbandhan) के लिए खुशी का अवसर है। दरअसल विधानसभा चुनाव (Bihar Assembly Election 2020) के बाद एग्जिट पोल में महागठबंधन (Mahagathbandhan) जीत की ओर बढ़ता दिख रहा है।

इस दौरान राजद के तेजस्वी यादव के मुख्यमंत्री बनने की संभावनाएं और भी ज़्यादा बढ़ गई हैं। तीसरे चरण की वोटिंग के बाद जब सभी मीडिया हाउस ने अपने एग्जिट पोल (Exit Poll) के सर्वे जारी किए तो उसमें बिहार में महागठबंधन को बहुमत दिया जा रहा है। जिसके चलते अंदाज़ा लगाया जा रहा है कि नीतीश सरकार खतरे में हैं। एग्जिट पोल के मुताबिक इस चुनाव में राजद को लगभग 44 फीसदी वोट मिलने की आशंका जताई जा रही है। जिसको देखते हुए एनडीए समेत अन्य सभी दलों का बिहार से पत्ता साफ होता दिख रहा है।

एग्जिट पोल के नतीजों को देखते हुए बिहार में तेजस्वी के जीतने की खुशी जाहिर की जा रही है। साथ ही उनके समर्थक अब बिहार में उनके के राजतिलक की तैयारी करने की भी बात कर रहे हैं। इस दौरान उनकी बहन राज लक्ष्मी यादव ने खुश होकर ट्विटर पर एक ट्वीट किया। जिसमें वह लिखती हैं कि “राजतिलक की आई बारी तेजस्वी सब पर भारी युवा बिहार तेजस्वी सरकार।” वहीं दूसरी ओर उनकी दूसरी बहन रोहिणी आचार्य ने भी सोशल मीडिया पर खुशी जताई और अपने ट्विटर अकाउंट से ट्वीट कर लिखा कि “सिंहासन खाली करो लालू का लाल आ रहा है।”