राज्यसभा सांसद केटीएस तुलसी ने दिया बया’न, कहा बीजेपी को ह’राने के लिए की कांग्रेस ने मद’द..

0
158

विधानसभा चुनाव के नती’जे आने से पहले एग्जिट पो’ल के रिज’ल्ट ने जहां आम आदमी पार्टी की खुशी को सातवें आसमान पर च’ढ़ा दिया है। लगभग सभी एग्जिट पो’ल में आप की सुनामी दिखाई दे रही है। वहीं कांग्रेस के लिए 1-5 सीटों का अनुमान लगाया है। इस पर राज्यसभा सांसद केटीएस तुलसी का दा’वा है कि कांग्रेस पार्टी ने आम आदमी पार्टी का साथ देते हुए भाजपा को ह’राने कि ठा’नी है।

राज्यसभा सांसद केटीएस तुलसी का कहना है कि दिल्ली विधानसभा चुनाव में बीजेपी को ह’राने के लिए कांग्रेस ने जा’नबूझकर आम आदमी पार्टी के लिए मै’दान छो’ड़ा है।

केटीएस तुलसी ने न्यूज एजेंसी से बातचीत के दौरान कहा कि “ऐसा लगता है कांग्रेस ने भाजपा को ह’राने के लिए कुर्बा’नी दी है और वोटों का ब’टवारा नहीं होने दिया है। यदि कांग्रेस भी चुनाव में पूरी ता’कत लगती तो इसका फाय’दा भाजपा को मिलता।”

राजनैतिक पंडि’तों का भी यही कहना है कि ” गरीब और मु’स्लिम समुदाय दिल्ली में कांग्रेस का वोट बैंक माना जाता है। लेकिन फिलहाल यह वोट बैंक आप के हाथ में चला गया है। यदि कांग्रेस ने चुनाव प्र’चार के दौरान ज़ो’र लगाया होता तो यह वोट बैंक आप और कांग्रेस के बीच बं’ट सकता था और इसका फाय’दा भाजपा को मिलता।”

कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी ने कहा कि ” अगर आप की जी’त हुई तो यह विकास के एजें’डे की जी’त होगी।” और उन्होंने यह भी कहा कि कांग्रेस पार्टी ने अपनी पूरी ता’कत लगा कर यह चुनाव ल’ड़ा है।