चुनाव के दौरान PM मोदी ने किया विपक्ष पर हमला, कहा ‘चुनाव आते ही रटते हैं गरीब गरीब गरीब..’

0
175

बिहार विधानसभा चुनावों को लेकर लगातार हलचल जारी है। इस बार पीएम मोदी ने खुद रविवार को समस्तीपुर में बिहार चुनाव में NDA के प्रचार के लिए जनसभा को संबोधित किया और लगातार विपक्ष पर हमला बोला। उन्होंने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि “एक तऱफ लोकतंत्र के लिए समर्पित एनडीए गठबंधन है तो दूसरी तरफ पारिवारिक गठबंधन है। उन्होंने कहा कि कोरोना की बंदिशों के बीच भी इतनी भारी संख्या में लोगों का आना और उत्साह साफ-साफ बता रहा है कि नतीजे क्या होने वाले हैं। यहां हर कोने में विजय का विश्वास है, उमंग है, उत्साह है और बिहार के उज्ज्वल भविष्य का संकल्प मैं देख रहा हूं। आज अगर हर आंकलन, हर सर्वे NDA की जीत का दावा कर रहा है तो उसके पीछे ठोस और मजबूत कारण है।”

प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी ने लगातार विपक्ष पर हमला करते हुए कहा कि “सिर्फ और सिर्फ अपने-अपने परिवार के लिए काम कर रही इन पारिवारिक पार्टियों ने आपको क्या दिया? बड़े-बड़े बंगले बने, तो किसके बने? महल बने, तो किसके बने? बड़ी-बड़ी करोड़ों की गाड़ियां आईं, गाड़ियों का काफिला बना, तो किसका बना।” उन्होंने कहा कि इन लोगों को गरीबों से कोई मतलब नहीं है। ना किसी गरीब की परेशानी या मुसीबत से मतलब है। इनको गरीब तब याद आते हैं जब चुनाव सिर पर होते हैं। जब चुनाव शुरू होते हैं तभी ये लोग गरीब गरीब गरीब… की रट लगाते हैं।

साथ ही मोदी ने कहा कि चुनाव ख़तम होते ही सब कुछ भूल जातें हैं और फिर बस अपने परिवार का कुनबा लेकर बैठ जाते हैं। NDA की बात करते हुए पीएम बोले कि “NDA की फिर से सरकार हमारी माताएं-बहनें बना रही हैं, जिनको हमारी सरकार, नीतीश सरकार ने सुविधाओं और अवसरों से जोड़ा है। वो जीविका दीदियां, जो आज आत्मनिर्भर परिवार और आत्मनिर्भर बिहार की प्रेरणा बन रही हैं, वो NDA को ताकत दे रही हैं। घर-घर, स्कूल-स्कूल बने शौचालयों ने जिन बहनों-बेटियों को गरिमा दी, अंधेरे के इंतज़ार से मुक्ति दी, वो NDA की सरकार बना रही हैं।”