अरविंद केजरीवाल की जीत के बया’न पर बॉलीवुड अभि’नेत्री ने दिया यूं रिए’क्शन..

0
137

दिल्ली विधानसभा चुनाव में शानदार जीत हा’सिल करने के बाद आम आदमी पार्टी को चारों तरफ़ से बधाईयां मिल रही है। राजनीतिक नेताओं से लेकर बॉलीवुड के सितारे भी अरविंद केजरीवाल को जीत की मुबारकबाद दे रहे हैं। हाल ही में बॉलीवुड अभिनेत्री दिया मिर्ज़ा ने भी ट्विटर पर अरविंद केजरीवाल की सरा’हना कर मुबारकबाद दी।

दिल्ली विधानसभा चुनाव 2020 के नतीजों में आम आदमी पार्टी ने 62 सीटों पर जीत द’र्ज कर एक बार फिर दिल्ली की सत्ता हा’सिल कर ली है। इस जीत की खुशी में बीते दिन अरविंद केजरीवाल ने भाष’ण दिया, जिसमें उन्होंने अपने कार्यकर्ताओं से पटा’खे न जला’ने का अनुरो’ध किया।

इसी बात पर दिया मिर्ज़ा ने अपने ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट करते हुए कहा कि “अरविंद केजरीवाल के ट्वीट में जो मैंने सबसे बेस्ट चीज सुनी, वो यह थी कि आपने अपने सभी कार्यकर्ताओं से पटा’खे न जला’ने का अनुरो’ध किया। सुनिता को जन्मदिन की ढे’र सारी बधाइयां और आपको भी भविष्य के लिए ढे’र सारी शुभकामनाएं। उम्मीद है कि आप शिक्षा और पर्ययावर’ण के उत्था’न और इसकी गुण’वत्ता बनाए रखने में आगे भी काम करेंगे।”

11 फरवरी को आए दिल्ली विधानसभा चुनाव के नतीजों में आम आदमी पार्टी ने 70 सीटों में से 60 से आ’धिक सीटों पर क़’ब्जा किया। वहीं भारतीय जनता पार्टी के हिस्से में कुल 8 सीटें आईं। और कांग्रेस पार्टी इस बार अपना खा’ता खोलने में भी ना’काम रही।