AAP से मिली करा’री हा’र के बाद बोले भाजपा अध्य’क्ष, कहीं यह सारी बातें..

0
149

आम आदमी पार्टी ने भा’री बहु’मत से दिल्ली विधानसभा चुनाव जीत कर बीजेपी के सपनों पर फिर झा’ड़ू फेर दी। चुनाव के परि’णाम और रुझा’नों के अनु’सार आम आदमी पार्टी ने 70 में से 60 सीटों से आ’धिक पर जीत हा’सिल कर भाजपा को मा’त दी।

हा’र के बाद भारतीय जनता पार्टी के अध्य’क्ष जेपी नड्डा ने बयान दिया और कहा कि पार्टी दिल्ली के लोगों द्वारा दिए गए जनादेश को स्वीकार करती है और वह सकारात्मक वि’पक्ष की भूमिका निभाएगी। साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि भाजपा इस जनादेश को स्वीकारते हुए रचनात्मक वि’पक्ष की भूमिका निभाएगी और प्रदेश के विकास से जुड़े हर मु’द्दे को प्रमुख’ता से उठाएगी।

जेपी नड्डा ने अपने ट्विटर अकाउंट के जरिए अरविंद केजरीवाल और आम आदमी पार्टी को जीत की बधा’ई देते हुए कहा कि “भाजपा को उम्मीद है कि ‘आप’ सरकार राष्ट्रीय राजधानी के सर्वांगीण विकास के लिए काम करेगी।” उन्होंने भाजपा कार्यकर्ताओं का आभा’र व्य’क्त करते हुए कहा कि पार्टी की जीत के लिए उन्होंने दिन-रात काम किया।

आम आदमी पार्टी के नेता संजय सिंह ने मंगलवार को कहा था कि दिल्ली के लोगों द्वारा भाजपा को मुंहतो’ड़ जवाब देने के साथ देश बच गया है, जिसने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को ‘आतं’कवादी’ कहा था।

उन्होंने संवाददाताओं से कहा, “हम शुरू से ही कहते आ रहे थे कि ये चुनाव हमारे द्वारा किए गए काम के आधा’र पर ल’ड़े जाएंगे….सबसे पहले, मैं भाजपा को मुंहतो’ड़ जवाब देने के लिए दिल्ली के लोगों का शुक्रिया अदा करता हूं।”