दिल्ली विधानसभा चुनाव में हा’र के बाद पीएम नरेंद्र मोदी ने किया ट्वीट, तो केजरीवाल ने दिया यह रिए’क्शन..

0
144

दिल्ली विधानसभा चुनाव के नती’जे आ गए हैं। अरविंद केजरीवाल की आम आदमी पार्टी ने शान’दार प्रद’र्शन किया है। आम आदमी पार्टी लगाता’र तीसरी बार सरकार बनाने जा रही है। अरविंद केजरीवाल लगाता’र तीसरी बार दिल्ली के मुख्यमंत्री बनने जा रहे हैं।

जीत के बाद पार्टी दफ्तर से अरविंद केजरीवाल ने कहा कि दिल्लीवालों गज’ब कर दिया आप लोगों ने, आई लव यू। वहीं, विधानसभा चुनाव में मिली जीत पर पीएम मोदी ने ट्वीट कर उनको बधा’ई दी है। इसके बाद अरविंद केजरीवाल ने पीएम मोदी को बधा’ई के लिए धन्य’वाद कहा।

पीएम मोदी ने ट्वीट किया, “दिल्ली विधानसभा चुनाव में जीत के लिए आम आदमी पार्टी और अरविंद केजरीवाल को बधा’ई। मैं दिल्ली के लोगों की आकां’क्षाओं को पूरा करने के लिए उन्हें शुभकामनाएं देता हूं।”

इसके जवाब में अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट किया “आपका शुक्रिया सर। मैं आशा करता हूं दिल्ली को वर्ल्ड क्लास सिटी बनाने की दिशा में साथ मिलकर काम करेंगे।”

जीत हासिल करने के बाद आम आदमी पार्टी के प्रमुख नेता मनीष ससोदिया ने कहा दिल्ली के लोगों ने अपने जनादेश के जरिए राष्ट्रवाद का सही अ’र्थ समझाया है। भाजपा ने “नफरत की राजनीति” की लेकिन लोगों ने खुद को बां’टे जाने से इन’कार कर दिया।

उन्होंने संवाददाताओं से यह भी कहा, “मैं पटपड़गंज सीट दोबारा जीत कर खुश हूं। भाजपा ने नफ’रत की राजनीति की लेकिन मैं पटपड़गंज के लोगों को धन्यवाद देता हूं। आज, दिल्ली के लोगों ने ऐसी सरकार को चुना जो उनके लिए काम करती है और उन्होंने अपने जनादेश के जरिए राष्ट्रवाद का सही अ’र्थ समझाया।”

इसपर दिल्ली भाजपा प्रमुख मनोज तिवारी ने कहा कि “हम नफ’रत की राजनीति नहीं करते हैं, हम ‘सबका साथ सबका विकास’ की राजनीति करते हैं। चुनावों के दौरान बहुत सी बातें कही जाती हैं, लेकिन हम कभी नहीं चाहते थे कि सड़कों को 60 दिनों तक अवरु’द्ध किया जाए। हमने उसका कल भी विरो’ध किया था, हम आज भी उसका विरो’ध कर रहे हैं।”