बिहार में सियासी पकड़ बनाने के लिए पटना पहुंचे जेपी नड्डा, CM नीतीश से…

0
237

कोरोनावायरस के इस ख़तरनाक दौर में जहां लोग इस वायरस से लड़ रहे है वहीं दूसरी ओर सभी नेता अपनी राजनीति चमकाने में लगे हुए हैं। बता दें कि इस ख़तरनाक दौर में भी बिहार में इस साल विधानसभा चुनाव (Bihar Assembly Elections 2020) होने वाले हैं और ऐसे में सभी पार्टियां अपनी राजनीति चमकाने के लिए मेहनत कर रहे हैं। ऐसे में BJP भी ज़ोर शोर से तैयारियां कर रही है। खबर के मुताबिक बताया जा रहा है कि बिहार में सियासी पकड़ मस्बूत करने के लिए बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) दो दिवसीय दौरे पर बिहार पहुंचे हैं।

बता दें कि बिहार में अपनी पकड़ मजबूत करने के लिए जेपी नड्डा (JP Nadda) पटना पहुंचे हैं और सीएम नीतीश कुमार से मुलाक़ात कर बिहार में होने वाले चुनावों की तैयारी और उसमें लड़ने वाली सीटों पर बातचीत की। वहीं खबर मिली है कि इस मुलाक़ात के दौरान उनके साथ बीजेपी के बिहार चुनाव प्रभारी, महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस (Devendra Fadnavis), महासचिव भूपेंद्र यादव और बिहार के उप-मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी भी शामिल थे। सूत्रों से पता चला है कि जेपी नड्डा पटना में स्तिथ बीजेपी के एक दफ्तर में ‘आत्मनिर्भर बिहार’ अभियान भी शुरू करेंगे और इसके बाद दरभंगा और मुजफ्फरपुर जाने की भी संभावना हैं।

बता दें कि कौन किस सीट से लड़ेगा अभी इस बात की कोई जानकारी नहीं है और ना ही इस बात पर कोई चर्चा हुई अभी तक। लेकिन अंदाज़ा लगाया जा रहा है कि इस मुलाक़ात में लोक जनशक्ति पार्टी के अध्यक्ष चिराग पासवान के बारे में बातचीत हुई होगी। बताया जा रहा है कि बिहार के लोगों का जीवन स्तर सुधारने के लिए पीएम मोदी परियोजनाओं का आगाज करेंगे जिसके लिए उन्होंने 16000 करोड़ रुपये की परियोजनाओं की भेंट तैयार की है। बताया ये भी जा रहा है कि अगले 10 दिनों में पीएम बिहार ने सभी परियोजनाओं को शुरू करेंगे। बता दें कि यह प्रोजेक्ट एलपीजी बॉटलिंग प्लांट, एलपीजी पाइपलाइन, नमामि गंगे के तहत सीवेज ट्रीटमेंट प्लान, जल प्रदाय योजनाएं, नदी तट विकास, रेलवे पुल, विद्युतीकरण, नई रेलवे लाइनें, हाइवे और पुल निर्माण से जुड़े हैं।