कँगना रानौत का ऑफिस टूटने के बाद अब इस फैशन डिज़ाईनर के पास पहुँचा नोटिस

0
462

हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत की गैरमौजूदगी में मुंबई में स्तिथ उसके ऑफिस में तोड़फोड़ की गई और तोड़फोड़ करने वाले कोई और नहीं बल्कि बृहन्मुंबई नगर निगम (BMC) के अधिकारी थे। बता दें कि कंगना के ऑफिस में अवैध निर्माण (illegal construction) के कारण उन्होंने तोड़फोड़ की। जिस समय उन्होंने काम को अंजाम दिया उस समय कंगना मुंबई में नहीं थीं। जिसके चलते उन्होंने मुकदमा भी दर्ज किया है। बता दें कि अब कंगना के ऑफिस में तोड़फोड़ के बाद बीएमसी (BMC) की नज़र अब फेमस फैशन डिज़ाइनर मनीष मल्होत्रा के ऑफिस पर है।

बता दें कि फैशन डिज़ाइनर मनीष मल्होत्रा का ऑफिस भी कंगना के ऑफिस के पास है। खबर के मुताबिक बीएमसी ने मनीष मल्होत्रा को अंडर सेक्शन 351 के तहत एक नोटिस जारी किया है। नोटिस जारी कर बीएमसी ने मनीष मल्होत्रा को 7 दिन का समय दिया है और उनसे जवाब मांगा है। गौरतलब है कि बीएमसी ने कंगना के ऑफिस में तोड़फोड़ से पहले एक नोटिस उनके ऑफिस के बाहर लगाया भी था। लेकिन कंगना के मुंबई में ना होने के कारण वो उस नोटिस को ना देख सकी। बता दें कि फैशन डिज़ाइनर मनीष मल्होत्रा ने अपने ऑफिस के फर्स्ट फ्लोर में कुछ बदलाव कराए हैं। जिसके चलते बीएमसी ने उनको नोटिस भेजा।

बताया जा रहा है कि कंगना के मुकदमा दर्ज करने के बाद हाई कोर्ट ने फिलहाल कार्यवाही पर रोक लगा दी है और साथ इस मामले की तुरंत कार्यवाही करने पर बीएमसी से जवाब मांगा है। खबर के मुताबिक अब इस मामले की सुनवाई 10 सितंबर को होगी। वहीं दूसरी ओर एक्ट्रेस कंगना का मानना है कि इन सबके पीछे शिवसेना का हाथ है। जिसके कारण वह लगातार शिवसेना पर हमला बोल रही हैं। साथ ही एक्ट्रेस ने अपने टूटे ऑफिस की कुछ वीडियो भी ट्विटर पर शेयर की जिसमें उन्होंने लिखा कि “Death Of Democracy”