उत्तराखंड: CM के OSD की कोरोना संक्रमित पत्नी की मौत..

0
455

कोरोना संक्रमण देश में लगातार बढ़ता जा रहा है और दिन भर में हजारों की तादाद में लोगों को अपने कहर से संक्रमित कर रहा है। ऐसे में कोई कोई राज्य इस महामारी से नहीं बच पाया है। कुछ राज्य ऐसे हैं जो इसके प्रभाव के शिकार बहुत बुरी तरह से हैं, तो कुछ ऐसे भी है जहां इस वायरस का कुछ खास असर नहीं पड़ा। लेकिन अब धीरे धीरे ये संक्रमण अपनी गति बढ़ता जा रहा है। बता दें कि देश भर में अब सिर्फ एक ही दिन में 70 हज़ार के करीब नए मामले सामने आ रहे हैं। साथ ही धीरे धीरे मौतों का आंकड़ा भी बढ़ता जा रहा है।

फिलहाल बात करते हैं उत्तराखंड की। उत्तराखंड से एक बेहद दुख की खबर सामने आई है। बता दें कि उत्तराखंड के सीएम त्रिवेंद्र रावत के ओएसडी ऊर्बा दत्त भट्ट की पत्नी वर्षा भट्ट ने कोरोना संक्रमण के चपेट में आकर दम तोड़ दिया। खबर के मुताबिक बताया जा रहा है कि वह कुछ समय पहले ही कोरोना संक्रमित पाई गई थी। जिसके चलते उनका इलाज कैलाश हॉस्पिटल में हो रहा था। लेकीन कल देर रात अचानक तबियत बिगड़ने के कारण उनकी मौत हो गई। बता दें कि वह शिक्षा विभाग में एक लेक्चरर के पद पर थीं।

वहीं खबर ये भी है कि ओएसडी ऊर्बा दत्त भट्ट खुद भी कोरोना वायरस से संक्रमित है और वह अस्पताल में भर्ती हैं। सिर्फ इतना ही भी साथ में इनकी साली और और बेटी भी कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं। वहीं राज्य में संक्रमितों के आंकड़ों पर नज़र डालें तो राज्य में अब तक 27 हजार से ज़्यादा लोग संक्रमित हो चुके हैं। जिसमें से अभी साढ़े 8 हजार से अधिक केस एक्टिव हैं। साथ ही अब तक इस संक्रमण ने 373 लोगों की जान भी लेली। गौरतलब है कि 18 हजार से अधिक लोग अब तक ठीक भी हो चुके हैं।