बिहार चुनाव को लेकर बड़ी खबर, जेपी नड्डा के घर BJP कोर ग्रुप की बैठक, उम्मीदवारों के…

0
150

बिहार विधानसभा चुनाव (Bihar Assembly elections) को लेकर अब सभी दलों की तैयारियों में इजाफा हो गया है और चुनाव के ख़तम होने तक ये इजाफा बढ़ता ही जाएगा। खबर के मुताबिक इस दौरान BJP इन चुनावों में कुछ ज़्यादा ही तेज़ चल रही है। बताया जा रहा है कि आज बीजेपी अध्यक्ष जे पी नड्डा के घर पार्टी के बिहार कोर ग्रुप की बैठक हो रही है। खबर के मुताबिक इस बैठक में गृह मंत्री अमित शाह भी शामिल होंगे और बिहार में होने वाले चुनावों के लिए उम्मीदवारों के नाम फिक्स करेंगे।

वहीं दूसरी ओर बीजेपी केंद्रीय चुनाव समिति भी शाम 5 बजे एक बैठक के लिए तैयार है। सूत्रों के मुताबिक इस बैठक में भी उम्मीदवारों की पहली सूची जारी की जाएगी। बता दें कि बीजेपी और जेडीयू के बीच अब तक सीटों के बंटवारे पर कोई भी ज़िक्र नहीं हुआ है इसके बावजूद भी 28 अक्टूबर में होने वाले चुनाव के पहले चरण में 71 सीटों के मतदान के लिए नामांकन जारी है। मिली जानकारी के मुताबिक इसके अलावा दिल्ली में भी लोजपा संसदीय बोर्ड की बैठक बुलाई गई है।

बताया जा रहा है कि दिल्ली में होने वाली लोजपा संसदीय बोर्ड की इस बैठक में लोजपा अपना अंतिम फैसला लेने जा रही है। इस फैसले के चलते वह एनडीए छोड़कर अलग चुनाव लड़ने का ऐलान करने जा रही है और साथ ही इसके बाद अपने उम्मीदवारों का ऐलान करेगी। इस दौरान एक और बड़ी खबर सामने आई है। बताया जा रहा है कि पूर्व केंद्रीय मंत्री दिग्विजय सिंह और पूर्व सांसद पुतुल सिंह की बेटी श्रेयसी सिंह बीजेपी में शामिल होने जा रहे हैं।