Zomato एक बार फिर से आया सुर्खि’यों में, ट्विटर पर हुई वीडियो वाय’रल..

0
107

फूड डिलीवरी कंपनी zomato एक बार फिर खब’रों में छाई हुई है। Zomato के डिलीवरी बॉय सोनू अब ट्विटर पर खूब वाय’रल हो रहे हैं। सोनू का वीडियो ट्विटर पर धू’म मचाए हुए है। लोग इसकी स्माइल और बात करने के ढं’ग को बहुत पसंद कर रहे हैं।

सोनू ट्विटर पर इतनी धू’म मचाए हुए है कि जोमैटो इंडिया ने शुक्रवार को अपने ट्विटर अकाउंट की डिस्पले पिक्चर यानी डीपी बदल कर सोनू की स्माइल वाली फोटो लगा दी और ट्वीट किया कि “अब ये एक हैप्पी राइड’र का फैन अकाउंट है।” इसके बाद इस अकाउंट के 1 लाख से ज़्यादा फॉलोअर्स हो चुके हैं।

आपको बता दें कि सोनू का सबसे पहला वीडियो टिकटॉक के दानिश अंसारी ने बनाया था। दानिश ने यह वीडियो इंटरनेट पर डाल दिया था और उसके बाद सोनू सोशल मीडिया पर वाय’रल हो गया। इस वीडियो में सोनू, दानिश के सवा’लों के जवाब दे रहा है। लोगों को सोनू के बोलने का अंदाज़ बहुत भा रहा है।

वाय’रल वीडियो में सोनू बता रहा है कि 12 घंटे काम करने के बाद सोनू को कुल 350 रुपए मिलते हैं। दानिश सोनू से जब पूछता है कि कंपनी से कुछ खाने को मिल जाता है तो वह कहता है, “हां जो ऑर्डर कैंसिल होता है वो हो जाएगा अपना।” सोनू कहता है कि कंपनी से कोई परे’शानी नहीं है। कंपनी पैसा और खाना, दोनों टाइम से देती है।

सोनू के इस वीडियो पर लोग अलग अलग कॉमेंट कर रहे हैं और कंपनी से सोनू की सैलरी बढ़ाने की गुज़ा’रिश कर रहे हैं। इंस्टाग्राम पर सोनू की इस फोटो पर तरह तरह के मेम्स भी देखने को मिल रहे हैं।