ट्विटर से बीजेपी टैग हटाने पर सिंधिया का आया बयान, झू’ठी खबरें…

0
1005

बीजेपी नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया एक बार फिर लोगों के चर्चो में आरहे है। खबरों के अनुसार पता चला है कि बीजेपी नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया ने अपने ट्विटर अकाउंट के बायो यानी परिचय में कुछ बदलाव किए है। बता दें कि उन्होंने इस बार अपने बायो में बीजेपी का ज़िक्र नहीं किया है। उन्होंने अपने बायो में से बीजेपी जन से’वक में से बीजेपी हटा कर सिर्फ जन से’वक कर लिया है। अब उनके बायो में केवल जन सेवक और क्रिकेट प्रे’मी लिखा है। इससे पता चलता है कि शायद ज्योतिरादित्य सिंधिया बीजेपी से ना’राज़ है और बीजेपी छो’ड़ने का इरा’दा कर चुके है जिसको लेकर उनके सम’र्थक काफी परे’शान है। ये बात इतनी ज़्यादा फैल गई कि खुद सिंधिया तो नहीं लेकिन उनके स’मर्थकों को आगे आना पड़ा और इस बात का खं’डन करना पड़ा।

बताया जा रहा है कि मध्य प्रदेश में चल रही अन’बन को वजह से कांग्रेस पार्टी छोड़ कर बीजेपी भी शामिल होने वाले सिंधिया समर्थक खुश नहीं हैं। सिंधिया के साथ जो पूर्व मंत्री खुद इस्ती’फा देकर आए थे उन्हें अब तक मंत्री पद नहीं दिया गया है। बता दें कि मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री हर कुछ दिनों में एक नई तारीख दे देते है जिससे ऐसा लगता है कि मंत्रिमंडल का गठन उनकी सोच में ही नहीं है। इस बात से पूर्व मंत्री और सिंधिया समर्थक बहुत ज़्यादा बेचै’न है। बताया जा रहा है कि आने वाले दिनों में इन सबको चु’नाव भी ल’ड़ना है और इस समय मंत्री पद पर ना होने की वजह से सभी शान से अपने इलाकों में नहीं जा पा रहे है। ऐसे में खबर मिली है कि सिंधिया ने अपने ट्विटर अकाउंट के बायो में कुछ बद’लाव किए है। उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल का एक फोटो बदला जिसमें वो कांग्रेस के पट्टे में नजर आए। बस यहीं से इस खबर को पंख लग गए कि उन्होंने ट्विटर से अपने परिचय से बीजेपी को ह’टा दिया।

कांग्रेस छोड़ने के बाद भी उन्होंने बीजेपी का जिक्र अपने बायो में नहीं किया था। जिसके चलते कांग्रेस ने सोशल मीडिया पर एक मुहिम चला दी और लोगों में इस बात की खबर उड़ा दी कि “महाराज फिर नाराज हो गये हैं।” बता दें कि कांग्रेस पार्टी को छोड़ने से पहले भी सिंधिया ने कुछ ऐसा ही किया था। उन्होंने कांग्रेस छोड़ने के पहले 25 नबंवर 2019 को ऐसा ही अपना परिचय बदला था और कांग्रेस महासचिव की जगह जनसेवक लिख लिया था। हालाकि अब सिंधिया ने अपनी चुप्पी तो’ड़ते हुए अपने ट्विटर पर ही लिखा है की झूठी खबरें तेजी से फैलती हैं।