मैच के बाद पकिस्तान में फूटे TV, वीरेंद्र सहवाग ने लिए मजे…VIDEO

0
8

पाकिस्तान की टीम को टी20 वर्ल्ड कप 2022 के अपने पहले मुकाबले में भारत के हाथों 4 विकेट से हार का सामना करना पड़ा है। पाकिस्तान की हार की एक बड़ी वजह विराट कोहली की शानदार पारी रही। विराट ने मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड पर 53 गेंदों पर छह चौके और चार छक्के की बदौलत 82 रनों की नाबाद पारी खेली। इस जीत के साथ रोहित शर्मा की कप्तानी वाली टीम इंडिया ने पिछले टी20 वर्ल्ड कप 2021 में पाकिस्तान से मिली हार का बदला भी ले लिया है। छोटी दिवाली पर बड़ा धमाका करते हुए विराट ने मुकाबले में कई रिकॉर्ड्स अपने नाम किए।

पाकिस्तान की हार के बाद भारत के पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें एक फैन टीवी तोड़ता हुआ नजर आ रहा है। सहवाग ने इस वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा, ”रिलैक्स पड़ोसी! यह तो बस एक खेल है। हमारे यहां दीपावली है तो पताखे फोड़ रहे हैं और आप बेवजह टीवी फोड़ रहे हैं। नहीं यार इसमें टीवी का क्या कसूर?

मैच की बात करें तो पाकिस्तान से मिले 160 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरी भारत ने 31 रन तक ही अपने चार विकेट गंवा दिए थे। लेकिन इसके बाद हार्दिक पांड्या और विराट कोहली ने पांचवें विकेट के लिए 78 गेंदों पर 113 रन की शतकीय साझेदारी की। भारत को मैच जीतने के लिए अंतिम ओवर में 16 ओवर बनाने थे और कोहली ने पाकिस्तानियों का काम तमाम कर दिया। हार्दिक ने 37 गेंदों पर एक चौका और दो छक्के लगाए।