शप’थ ग्रह’ण के दौरान हुई दिल्ली मुख्यमंत्री की मां बेहो’श, कराया अस्प’ताल में भर्ती..

0
175

आम आदमी पार्टी के नेता अरविंद केजरीवाल ने तीसरी बार दिल्ली के सीएम के तौर पर शप’थ ली है। शपथ ग्रह’ण के दौरान केजरीवाल की मां, गीता देवी बेहो’श हो गईं। उसके बाद उन्हें पास ही के एक अस्प’ताल में भ’र्ती कराया गया जहां डॉक्टरों की निग’रानी में उनकी जांचे हुई।

गीता देवी, अरविंद केजरीवाल के शप’थ ग्रह’ण समारोह में भा’ग लेने आईं थीं। रामलीला मैदान में गर्मी और तेज धू’प के कार’ण गीता देवी बेहो’श हो गईं थीं जिसके बाद उन्हें एलएनजेपी अस्पताल में भ’र्ती करवाया गया। जहां उनकी सिटी स्कैन से लेकर सारी ज़रूरी जांचे की गई। और दो घंटे तक लोक नायक जयप्रकाश नाराय’ण आस्पताल में उनका इला’ज चलने के बाद डॉक्टर्स ने उन्हें डिस्चार्ज कर दिया। इला’ज के दौरान अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल और कुछ पारिवारिक मि’त्र अस्पताल में मौजूद रहे।

रविवार को सीएम पद की शप’थ लेने के बाद रामलीला मैदान में उपस्थित जनसमूह को संबो’धित करते हुए सीएम केजरीवाल ने कहा कि “दिल्‍ली के विकास के लिए वह मोदीजी का आशी’र्वाद चाहते हैं। साथ ही कहा कि वह केंद्र सरकार के साथ मिलकर काम करना चाहते हैं और वह सबके साथ मिलकर काम करना चाहते हैं।”

बता दें, रामलीला मैदान में आयोजित अरविंद केजरीवाल के शप’थ ग्रह’ण समारोह में आए आप समर्थक बेहद उत्साहित नजर आए। किसी के हाथ में केजरीवाल को ‘नायक’ बताते हुए पोस्टर था तो कोई इस तरह की पो’शाक में पहुंचा था कि सबका ध्या’न उसकी तरफ हो रहा था। किसी ने अपने हेल्मेट में ही झा’डू़ लगा रखी थी तो किसी ने केजरीवाल के फोटो अपने हाथ में ले रखे थे। आम लोगों ने केजरीवाल के शप’थ ग्रह’ण समारोह को खास बना दिया।