सारा अली खान ने फैंस को चौंका दिया, फ़ोटो शेयर कर लिखी यह बात……..

0
226

देश मे कोरोना वायरस से बचाव के लिए 3 मई तक लॉकडाउन चल रहा। ऐसे में बॉलीवुड की बड़ी से बड़ी हस्तियां भी इन दिनों घर पर ही अपना समय व्यतीत कर रही हैं। ऐसे में ये सेलब्स लोगों को भी घर पर ही रहने के लिए प्रेरित करने के साथ ही अपील भी कर रहे हैं।बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान काफी दिनों से सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहतीं है,इन दिनों भी वह अपने फैंस को एंटरटेन करतीं रहती है।हाल ही में उन्होंने अपनी एक फ़ोटो पोस्ट की है, जिससे वह एक बार फिर चर्चा का विषय बनी हुईं है।

दरअसल, सारा अली खान ने अपने बचपन की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर किया है।उन्होंने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन भी जबरदस्त लिखा है। सारा ने लिखा, “मेरे सपनों की रानी, हमेशा मैं ही थी।” सारा की इन क्यूट तस्वीरों की हर कोई तारीफ कर रहा है।उनके फैन्स तो एकतरफा तरीफों के पुल बांध रहें और खूब प्रतिक्रिया दे रहे। इससे पहले भी सारा अली खान नये नये अंदाज़ में सोशल मीडिया पर अपने फैन्स के बीच छाई रहती है।

जा’नकारी के लिए बता दें कि,सारा अली खान बॉलीबुड अभिनेता सैफ अली खान और अभिनेत्री अमृता सिंह की बेटी है।फ़िलहाल सारा अली खान के कैरियर की बात करें तो,उन्होंने अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के साथ फ़िल्म केदारनाथ से की थी।उन्होंने उसके बाद रणवीर सिंह, कार्तिक आर्यन के साथ भी फिल्में की।वह जल्द ही ‘कुली नंबर वन (Coolie No. 1)’ में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में सारा के साथ एक्टर वरुण धवन मुख्य भूमिका निभाते दिखेंगे। इसके अलावा एक्ट्रेस ‘अतरंगी रे’ में भी दिखाई देंगी।