सैफ़ की फ़िल्म रीलिज़ होते ही आयी बड़ी मुसी’बत, बॉक्स ऑफ़िस पर

0
763
yeh jawani hai diwani cast

ये ज़माना है रीमिक्स का जहाँ 90 के गाने और स्टाइल को नए अन्दा’ज़ में पेश किया जा रहा है। ऐसे में जहाँ एक ओर सारा अ’ली ख़ा’न अपने पापा सैफ़ अ’ली ख़ा’न की फ़िल्म लव आजकल के रिमेक लव आजकल 2 में नज़र आ रही हैं वहीं सैफ़ अ’ली ख़ा’न ने तो अपना ही 90 वाला लुक और अन्दा’ज़ अपना लिया है फ़िल्म ज’वानी जा’नेमन में। जहाँ वो अपने पुराने प्लेबॉ’य अवता’र में नज़र आएँगे।

फ़िल्म ज’वानी जा’नेमन रीलिज़ हो चुकी है और बॉक्स ऑफ़िस में अच्छी चल रही है। पर आपको बता दें कि सैफ़ के सामने आ चुकी है एक बहुत बड़ी प्रॉ’ब्लम। जी हाँ, फ़िल्म ज’वानी जा’नेमन के रीलिज़ होते साथ ही फ़िल्म का HD प्रिंट हो गया है ली’क और आ गया है इंटरनेट पर। तमिल राकर्ज़ नामक पायरे’टेड फ़िल्म डा’लने वाले ग्रू’प में सैफ़ की फ़िल्म ज’वानी जा’नेमन का पायरे’टेड HD प्रिंट इंटरनेट पर डा’ल दिया है।

इसके बाद सैफ़ की फ़िल्म लोगों के मोबाइल तक आसानी से पहुँच जाएगी और लोग पैसे देकर फ़िल्म देखने जाने की ब’जाय, अपने मोबाइल पर घर बैठे सैफ़ की नयी फ़िल्म ज’वानी जा’नेमन देखेंगे जिससे फ़िल्म के बॉक्स ऑफ़िस रि’कॉर्ड पर अस’र पड़ेगा। फ़िल्म ज’वानी जा’नेमन में सैफ़ अ’ली ख़ा’न के साथ हैं तब्बू और इस फ़िल्म से डेब्यू कर रही हैं कबीर बेदी की नाती और पूजा बेदी की बेटी अलाया फर्नीचरवाला। सैफ़ इस फ़िल्म में अलाया के पापा का किरदार निभा रहे हैं। फ़िल्म को अच्छी रेटिं’ग मिली है।