राजद के चुनावी दावों पर जेडीयू नेता का जवाब, बोले “अपना घर संभालें, जिसके घर शीशे के होते हैं वो…”

0
118

बिहार में नीतीश के मुख्यमंत्री बनने के बाद से ही राजनीति लगातार गर्मा रही है। तब से ही दोनों पार्टी आरजेडी और जेडीयू लगातार एक दूसरे पर हमला कर रही हैं। पिछले कुछ महीनों से दोनों तरफ के नेता लगातार ये दावे करते रहे हैं। राजद का कहना है कि जेडीयू के एमएलए हमारी पार्टी में शामिल होने वाले हैं तो वहीं जेडीयू का कहना है कि राजद के विधायक JDU में आ रहे हैं। अब इस राजनीतिक लड़ाई का असर बिहार के बाद पश्चिम बंगाल में भी देखने को मिल रहा है। गौरतलब हैं कि बंगाल में जल्द ही विधानसभा चुनाव होने हैं। जिसको लेकर सभी पार्टियों की तैयारियां तेज हैं।

इस दौरान राजद की तरफ से कहा गया था कि बहुत जल्द JDU की बंगाल की पूरी इकाई राजद में शामिल हो जाएगी। बता दें कि ये दावा राजद के वरिष्ठ नेता भाई वीरेंद्र ने किया था। वीरेंद्र के इस बात को जवाब देते हुए जेडीयू के ग़ुलाम रसूल बलियावी ने राजद का मुंह बंद कर दिया। उन्होंने अपने शायराना अंदाज में कहा कि “जिसके घर शीशे के होते हैं, वो दूसरे पर पत्थर नहीं फेंका करते हैं।” बता दें कि इस समय तेजस्वी यादव बंगाल और असम के दौरे पर हैं।

सूत्रों के मुताबिक बंगाल में JDU की प्रदेश इकाई के महत्वपूर्ण लोगों से तेजस्वी यादव की मुलाकात हो सकती है। इस मुलाक़ात को लेकर हो बिहार के नेता ऐसा दावा कर रहे हैं। जेडीयू के बंगाल प्रभारी ग़ुलाम रसूल बलियावी ने कहा कि “बंगाल JDU के प्रभारी अशोक घोष कल पटना में थे. उनसे मुलाक़ात हुई और बंगाल में JDU पूरी ताक़त के साथ क़िस्मत आज़माएगी।” साथ ही उन्होंने इस दौरान राजद को अपना घर संभालने को बोला। उन्होंने कहा कि “हम किसी को तोड़ने में विश्वास नहीं करते है, लेकिन अगर हमारी पार्टी में कोई आता है तो उसका हम स्वागत करते हैं। नामांकन का इंतज़ार कीजिए आपको बहुत कुछ देखने को मिलेगा। राजद के लोग भी हमारे सम्पर्क में हैं।”