“बिजनौर में पुलिस ने उखा’ड़ा शादी का टेंट, हुआ हंगामा..”

0
783

बिजनौर शहर के मोहल्ला मिर्दगान में शादी सारोह के लिए लगा टेंट पुलिस ने उखा’ड़ फेंका। सीएए को लेकर सभा होने की खबर मिलते ही शहर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और पूरे टेंट को बर्बाद कर दिया। इस बात पर बहुत हंगा’मा भी हुआ।

समाचार के मुतबिक़ 4 फरवरी को बिजनौर के निवासी साबिर कि बेटी की शादी होनी है। इसी कार’ण उसने अपने घर की पास वाली जमीन में टेंट लगाया हुआ था और उस टेंट में शादी में देने का सामान रखा हुआ था। पुलिस को जब इसकी खबर मिली तो वो मौके पर पहुंची और सीएए के ख़ि’लाफ़ हो रही सभा का तंबू समझ कर टेंट उखा’ड़ दिया।

पुलिस को लगा कि बिना अनुमति के नागरिकता संशोधन अधिनियम, एनआरसी और एनपीआर के विरो’ध में ध’रने पर बैठने के लिए तम्बू खड़ा किया गया है। एक महिला ने कथित तौर पर उसी स्थान पर विरो’ध प्रदर्शन करने की अनुमति मांगी थी। इसलिए, पुलिस ने निकाह तम्बू को उखा’ड़ दिया।

पुलिस ने टेंट के अंदर दुल्हन तथा शादी के रखे सामान को भी हटवा दिया। लेकिन सच सामने आने पर पुलिस ने साबिर को दोबारा टेंट लगने कि अनुमति दे दी लेकिन परिवार ने मना कर दिया। तभी पुलिस वहां से चली गई। एहतियात के तौर पर पुलिस मोहल्ले में तैनात है।