मुख्यमंत्री रावत ने मांगी कांग्रेस नेता इंदिरा हृदयेश से माफी, बोले “मैं अति दुखी हूँ..”

0
113

भारतीय जनता पार्टी (BJP) के नेता अक्सर अपने बयान को लेकर चर्चा में रहते हैं। हाल ही में उत्तराखंड के बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वंशीधर भगत (Vanshidhar Bhagat) ने भी नेता प्रतिपक्ष और कांग्रेस की वरिष्ठ नेता इंदिरा हृदयेश (Indira Hridayesh) पर टिप्पणी की थीं। जिसको लेकर अब वह कांग्रेस के निशाने पर हैं। उत्तराखंड बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष वंशीधर भगत के बयान पर इंदिरा हृदयेश ने कड़ी आपत्ति जताई थी और कहा था कि सरकार को इस पर संज्ञान लेना चाहिए।

उन्होंने कहा कि “मैंने अपने खिलाफ बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष की अमर्यादित टिप्पणी सुनी है। किसी भी पार्टी का प्रदेशाध्यक्ष पार्टी का प्रतिनिधि होता है। मैं उनके बयान से काफी दुखी और मर्माहत हुई हूं और चाहूंगी कि इसका संज्ञान लिया जाए और बीजेपी नेता माफी मांगें।” जिसके बाद अब उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत (Trivendra Singh Rawat) ने इंदिरा हृदयेश से वंशीधर द्वारा दिए गए बयान को लेकर माफी मांगी है। उन्होंने सोशल मीडिया पर इंदिरा से माफी मांगते हुए कहा कि वह जल्दी ही उनसे मुलाक़ात कर बातचीत करेंगे।

सीएम रावत ने ट्वीट किया कि “आदरणीय इंदिरा बहिन जी आज मैं अति दुखी हूँ.. महिला हमारे लिए अति सम्मानित व पूज्या हैं। मैं व्यक्तिगत रूप से आपसे व उन सभी से क्षमा चाहता हूं जो मेरी तरह दुखी हैं। मैं कल आपसे व्यक्तिगत बात करूँगा व पुनः क्षमा याचना करूँगा।” बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं हैं जब वंशीधर भगत अपने बयानों को लेकर निशाना बनाएं गए हैं। इससे पहले भी वह अक्सर अपने विवादित बयानों को लेकर चर्चा में रहते हैं। इससे पहले उन्होंने पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत पर भी विवादित बयान दिया था।