लालू यादव के ठिकानों पर CBI की छापेमारी, बेटी के खिलाफ भी केस दर्ज…

0
93

विवादों से हमेशा घिरे रहने वाले बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव की मुश्किलें अब और ज्यादा बढ़ चुकी हैं। हाल ही में ही चारा घोटाले में उनको जेल से जमानत दी गई थी। जिसके बाद अब फिर एक बार उनके खिलाफ केस दर्ज कर दिया गया है। जानकारी के अनुसार इस बार उनके कारण उनकी बड़ी बेटी भी सीबीआई की कार्यवाई की चपेट में आ गई हैं। लालू इन दिनों अपनी बेटी के घर रह रहे हैं जिसके कारण सीबीआई ने उनके घर पर ही छापा मार दिया और अब उनकी बेटी भी सीबीआई के निशाने पर आ गई हैं।

बता दें कि सीबाआई ने रेलवे भर्ती घोटाले के मामले में बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू यादव और उनकी पत्नी राबड़ी देवी के कई ठिकानों पर आज छापा मारी शुरू कर दी। जिसमें से एक ठिकाना उनकी बड़ी बेटी का घर है। जानकारी के अनुसार सीबीआई की रेड पटना में 17 जगहों और अन्य ठिकानों पर जारी है। मामले को लेकर बात करते हुए अधिकारियों ने बताया है कि यह कथित घोटाला तब का है जब लालू प्रसाद यादव संयुक्त प्रगतिशील सरकार में रेल मंत्री थे।

सीबीआई अधिकारियों का कहना है कि “सीबीआई ने बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव के खिलाफ रेलवे में नौकरी के बदले में उम्मीदवारों से जमीन लेने के आरोप में एक नया मामला दर्ज किया है। कई जगहों पर छापेमारी की जा रही है।” आपको बता दें कि पिछले महीने ही झारखंड हाईकोर्ट द्वारा लालू प्रसाद को जमानत दी गई है। जिसके बाद उनकी तबीयत बिगड़ गई और उनको एम्स में भर्ती करवाना पड़ा।