‘गो कोरोना गो’ का नारा देने वाले नेता को भी हुआ कोरोना, अस्पताल में हुए भर्ती

0
175

दुनिया भर में फैले कोरोनावायरस की इस महामारी से कोई भी नहीं पा रहा है। बड़े से बड़ा नेता और अभिनेता सब इसके जाल में फंस रहे हैं। कोरोना काल शुरू होने के बाद कोरोना को रोकने के लिए ‘गो कोरोना गो’ के नारे लगाए गए थे जो के सोशल मीडिया पर काफी ज़्यादा वायरल हुआ था। अब खबर है कि इस नारे की शुरुआत करने वाले नेता को भी कोरोनावायरस ने अपना शिकार बना लिया है। जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कर लिया गया है।

‘गो कोरोना गो’ का नारा लगाने वाले नेता रामदास आठवले (Ramdas Athawale) भी कोरोनावायरस से संक्रमित पाए गए हैं। जिसके चलते उनको बॉम्बे हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया है। बता दें कि मंगलवार के दिन उनको कोरोना संक्रमित पाया गया और फिर अस्पताल में भर्ती करवाया गया। केंद्रीय मंत्री और रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया के अध्यक्ष रामदास आठवले (Ramdas Athawale) के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद अब बहुत से लोगों को अपनी कोरोना जांच करवानी पड़ेगी।

गौरतलब है कि संक्रमित पाए जाने से पहले रामदास आठवले ने एक्ट्रेस पायल घोष को पार्टी की सदस्यता दिलाई थी। जिसके कारण पायल घोष समेत कई लोगों को फिलहाल आइसोलेट होने और टेस्ट कराने को कहा गया है। इससे पहले खबर थी कि महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम अजित पवार और पूर्व सीएम देवेंद्र फडणवीस भी कोरोना के शिकार हो गए थे। जिसके बाद फडणवीस ने ट्वीट करते हुए कहा था कि “लॉकडाउन के दौरान मैंने हर दिन काम किया। लेकिन, अब भगवान चाहते हैं कि कुछ दिनों का ब्रेक लूं। मैं कोविड-19 पॉजिटिव पाया गया हूं और आइसोलेशन में हूं। डॉक्टरों के निर्देश पर मैं सभी दवाएं और इलाज ले रहा हूं।”