एलन मस्क ने एक ट्वीट से मचाई दुनिया भर में हलचल, “अगर मैं संदिग्ध हालातों में मर जाऊं तो..”

0
127

दुनिया के सबसे अमीर व्यक्तियों की सूची में पहला स्थान रखने वाले बिजनेसमैन एलन मस्क हर दम अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहते हैं। पिछले कुछ समय से तो लोग ट्विटर को लेकर ही बातचीत कर रहे हैं। एलन मस्क ने ट्विटर खरीद कर दुनिया भर के लोगों को हैरान कर दिया है। लोगों ने कभी सोचा भी नहीं होगा कि एलन मस्क कुछ ऐसा करेंगे। इसके बाद आज फिर एक बार उन्होंने लोगों को हैरान कर दिया, सिर्फ हैरान ही नहीं बल्कि सबको परेशानी में भी डाल दिया है।

दरअसल, एलन मस्क ने ट्विटर पर एक ट्वीट किया है जो सामने आते ही वायरल हो गया है और लोग लगातार उनकी चर्चा कर रहे हैं। इस ट्वीट में उन्होंने अपनी संदिग्ध मौत की बात की है। जिसको पढ़ने के बाद लोगों के होश उड़ गए हैं और लोग उनकी फिक्र कर रहे हैं। उन्होंने अपने इस ट्वीट में लिखा कि “अगर संदिग्ध हालातों में मेरी मौत हो जाती है तो यह काफी हद तक nice knowin ya होगा।” इस ट्वीट के सामने आने के बाद लोग लगातार मस्क से सवाल कर रहे हैं।

बहुत से लोग तो इस ट्वीट से इतने परेशान हो हुए कि उनको कॉमेंट्स सेक्शन में भावुक देखा गया। एक यूजर लिखता है कि “दुनिया को अभी मस्क की बहुत जरूरत है, इसलिए वह इतनी जल्दी नहीं जा सकते।” वहीं, एक अन्य ने लिखा कि “हमें मस्क को हर कीमत पर बचाना होगा।” अपने ट्वीट में एलन मस्क ने ‘nice knowin ya’ का इस्तेमाल किया है। आपको बता दें कि ये एक गाना है। जो साल 2018 में रिलीज हुआ था। गोरतलब हैं कि 44 बिलियन डॉलर में ट्विटर की डील कर मस्क ने लोगों को हैरान कर दिया था और अब जल्दी ही ट्विटर को एलन मस्क खुद संभालने वाले हैं।