देश भर के एग्जिबिटर्स ने लिखा सलमान खान को पत्र, ‘राधे’ को सिनेमाघरों में…

0
133

कोरोनावायरस के कारण लगे लॉक डाउन में सरकार द्वारा जारी आदेश के चलते देश के सभी सिनेमाघरों को बंद कर दिया गया था। जिसके बाद अनलॉक की प्रक्रिया के चलते धीरे धीरे सभी जगहों के साथ सिनेमाघरों को भी 50 प्रतिशत क्षमता के साथ खोलने की अनुमति दे दी गई है। जिसके बाद बहुत सी फिल्में ओटीटी (OTT) प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुईं। लेकिन इससे फैंस खुश नहीं हैं। इस दौरान एग्जिबिटर्स ने सलमान खान (Salman Khan) को पत्र लिखकर गुजारिश की है कि उनकी फिल्म ‘राधे’ (Radhe) को ओटीटी की बजाय सिनेमाघरों में रिलीज किया जाए।

बता दें कि भले ही सिनेमाघर खुल चुके हैं लेकिन लोग पहले की तरह थिएटर्स में पहुंच नहीं रहे हैं। सलमान खान की फिल्म ‘राधे’ को लेकर पत्र में लिखा गया कि “सलमान खान (Salman Khan) की ‘राधे’ (Radhe) को इस साल ईद पर ही सिनेमाघरों में रिलीज किया जाए. इससे सिनेमाघर पहले की तरह दुरुस्त हो सकते हैं।” इससे पहले खबर थी कि सलमान खान की फिल्म ‘राधे’ को ओटीटी (OTT) प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया जाएगा। जिसके बाद ही एग्जिबिटर्स ने फिल्म को लेकर सुपरस्टार सलमान खान को ये पत्र लिखा।

सलमान खान को लिखे गए पत्र में लिखा गया कि “यदि यह फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होगी तो इससे बड़े स्तर पर आर्थिक मदद मिलेगी।” बता दें कि कोरोना काल में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर अब तक बहुत सी बड़ी फिल्में रिलीज हो चुकी हैं। इसमें सुपरस्टार अक्षय कुमार, वरुण धवन, विद्युत जामवाल जैसे सितारों की फिल्में भी शामिल हैं। सलमान खान की आने वाली फिल्म राधे में सलमान खान फिर एक बार कॉप की भूमिका में नजर आएंगे। साथ ही इस फिल्म में दिशा पटानी, रणदीप हुड्डा और जैकी श्रॉफ भी नजर आने वाले हैं।