देखते ही देखते खाई में बदली दिल्ली की सड़क, आईआईटी फ्लाईओवर के नीचे हुआ…

0
115

हादसा होने का कोई समय नहीं होता और न ही किसी को इसकी जानकारी होती है। इसलिए हम सबको हर वक्त सतर्क रहना चाहिए। देश की राजधानी दिल्ली में भी एक हादसा पेश आया है। लेकिन राहत की बात ये है कि इस हादसे में किसी को कोई नुक्सान नहीं पहुंचा है। ये हादसा शनिवार को दिल्ली के आईआईटी फ्लाईओवर (IIT flyover) के नीचे पेश आया है। बता दें कि आईआईटी फ्लाईओवर के नीचे एक गड्ढा था, जो अब एक खाई में तब्दील हो गया है। हालांकि अब इसे बचाव के लिए गड्ढे के चारों ओर बैरिकेडिंग कर दी गई है। लेकिन अगर ऐसा नहीं किया जाता तो लोगों का काफी नुकसान होने की संभावना थी।

ये गड्ढा करीब 10 से 15 फीट का था। इस गड्ढे में कोई भी गाड़ी आसानी से समा सकती थी। जिससे लोगों की जान और माल दोनों को खतरा था। मौके पर दिल्ली पुलिस ने पहुंच कर ट्रैफिक को संभाला और लोगों को इस गड्ढे से बचाया। तस्वीर में देखा जा सकता है कि अगर कोई गाड़ी इस गड्ढे में गिरती तो उसका वापस आना काफी मुश्किल रहता और गाड़ी को चलाने वाले ड्राइवर को भी गंभीर चोट लग सकती थी। ऐसे में अब दिल्ली के लोग दिल्ली सरकार पर निशाना साध रहे हैं।

बताते चलें कि दिल्ली सरकार के पीडब्ल्यूडी विभाग के कर्मचारी मौके पर पहुंच चुके हैं। रास्ते को पूरी तरह से बंद कर दिया गया है और रूट को भी डायवर्ट कर दिया गया है। ताकि कोई भी इस गड्ढे में गिर न सके। जानकारी के मुताबिक इस गड्ढे को संभालने का काम भी शुरू कर दिया गया है। जल्दी ही इसकी पूरी तरह ठीक कर दिया जाएगा।